आखिर कौन है वो जिन्होंने सोनाक्षी सिन्हा की शादी में फूफा की तरह मुंह फुलाया है, हिंदू हो या मुसलमान, फेरे हो या निकाह, इन्हें क्यों मिर्ची लग रहीं हैं…. 

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Court Marriage

आखिरकार बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने अपना हमसफर चुन ही लिया और आज यानी कि 23 जून 2024 को अपने मनपसंद हमसफर जहीर इकबाल के साथ उन्होंने कोर्ट मैरिज भी कर ली है. लेकिन सोशल मीडिया पर ट्रोल आर्मी को इसमें भी चैन नहीं है, दरअसल इन्हें किसी चीज़ में चैन नहीं है पहले शादी क्यों नहीं हो रहीं फिर शादी में पेरेंट्स क्यों नहीं आ रहे फिर पैरेंट्स ने आखिर कैसे अलग धर्म में शादी को मंजूरी दे दी. 

मतलब कुछ भी अरे कुछ पल तो दोनों को चैन से रहने दो क्यों उनके जीवन के इस खुशनुमा पल को भी अपने बेतुकी चीजों के लिए ट्रॉल करके बर्बाद कर रहे हों, दो मैच्योर लोगों सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने मिलकर 7 साल की डेटिंग के बाद शादी का फैसला लिया है तो कुछ तो सोच समझ कर ही लिया होगा. उसपर भी दोनों ने परिवार की रजामंदी के साथ आज यानी कि 23 जून को धूमधाम से परिवार व दोस्तों के बीच शादी की है. लेकिन नहीं, दरअसल जब से सोनाक्षी सिन्हा की शादी की डेट सामने आई है, तभी से लोग लगातार सोनाक्षी पर सोशल मीडिया पर हमला कर रहे हैं. 

See also  सोनाक्षी के शादी से ठीक पहले घर पर हुई एक और पूजा फिर शत्रुघ्न-पूनम पहुंचे समधी साहब के घर चेहरे पर मुस्कान लिए... 

मालूम हो कि सोशल मीडिया पर ट्रोल्स लगातर सोनाक्षी को एक मुसलमान लड़के से शादी करने के लिए कोस रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने तो ये जानने में दिलचस्पी ली है कि सोनाक्षी सात फेरे लेंगी या फिर निकाह पढ़ेंगी? अरे ये सोनाक्षी सिन्हा की जिंदगी का सवाल है. ये सोनाक्षी का निजी मामला है, उन्हें ही डिसाइड करने दो वो क्या करने वाली है और क्या नहीं.