Thursday, September 19, 2024
बॉलीवुड

‘सोनाक्षी सिन्हा की शादी के रिसेप्शन में शर्मिंदा हुई अर्जुन कपूर की बहन अंशुला, अपने शरीर के ऊपर कमेंट सुनकर छलका दर्द… 

Anshula Kapoor On Her Body Insecurities : 33 साल की अंशुला कपूर, अर्जुन कपूर की लाडली बहन और बोनी कपूर की पहली पत्‍नी मोना और बोनी की बेटी अंशुला कपूर हैं. बीते दिनों चाचा अनिल कपूर के साथ सोनाक्षी स‍िन्‍हा और जहीर इकबाल की शादी के फंक्‍शन में पहुंचीं. लेकिन सोनाक्षी-जहीर के रिसेप्शन में जाने से पहले एक बार फिर से अंशुला अपने शरीर को लेकर ज‍िस असुरक्षा और परेशानी से जूझ रही हैं, उसका ज‍िक्र अंशुला ने सोशल मीड‍िया पर क‍िया. 

मालूम हो कि बोनी कपूर की पहली पत्‍नी मोना से बोनी को 2 बच्‍चे अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर हैं. बीते दिनों बीटाउन में सोनाक्षी स‍िन्‍हा और जहीर इकबाल की शादी छाई हुई रहीं. मालूम हो कि सोनाक्षी-जहीर की शादी की पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे गेस्‍ट बनकर पहुंचे थे. तब्बू से लेकर काजोल, रवीना टंडन और हुमा कुरैशी तक, कई स‍ितारे सोनाक्षी के रिसेप्शन पार्टी के फंक्‍शन में जमकर मस्‍ती करते हुए दिखाई दिए. इसी पार्टी में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता  अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर भी पहुंचीं थी. 

सोशल मीडिय पर ताजा पोस्‍ट में 33 साल की अंशुला कपूर का दर्द साफ दिखाई दे रहा है. मालूम हो कि सोशल मीड‍िया पर इन द‍िनों अंशुला अपने बॉडी पॉज‍िट‍िव‍िटी कंटेंट को लेकर काफी चर्चित हो रहीं हैं. मालूम हो कि सोनाक्षी के वेड‍िंग र‍िसेप्‍शन में ह‍िस्‍सा बनने से पहले अंशुला ने अपने सोशल मीड‍िया पोस्‍ट में लिखा वो शाम जो 2 खूबसूरत लोगों के मि‍लन के जश्‍न में थी, वहीं शाम मेरे लिए मेरी शारीरिक असुरक्षाओं को पीक पर पहुंचाने वाली थीं.