बॉलीवुडमनोरंजनविडियोज़

Don 3 Movie : डॉन 3 में कियारा की पहली बार जोड़ी बनेगी रणवीर सिंह के साथ, फैंस हुए एक्साइड

फिल्म डॉन 3 में कियारा आडवाणी की एंट्री को लेकर अब हर कोई काफी एक्साइटेड लग रहा है.लोग एक्ट्रेस को बधाई भी दे रहे हैं.मूवी में रणवीर सिंह के साथ उनकी फ्रेश पेयरिंग देखने को मिलेगी जो काफी मजेदार है। डॉन 3 के साथ एक्शन मूवी में उनकी धांसू एंट्री अब पक्की हो गई है। फैंस का कहना है कि कियारा खुद ऑलराउंडर है और वह इस फिल्म में भी सभी का दिल जीत लेंगी।

सुपर हिट फ्रेंचाइजी डॉन 3 को लेकर अब एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि इसमें रणवीर सिंह के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में दिखाई देगी। उनकी कास्टिंग को लेकर अब ऑफिशल अनाउंसमेंट भी कर दी गई है।

See also  Murder Mubarak Web Series : करिश्मा कपूर ने 'मर्डर मुबारक' में अपनी भूमिका के बारे में कहा: यह कुछ अलग है जो मैं करना चाहती हूं

सोमवार को डॉन 3 को लेकर एक बड़ा अनाउंसमेंट किया गया तभी से फैंस के बीच अब भूचाल समझ गया है। अब इस मूवी में कियारा आडवाणी की एंट्री कंफर्म हो गई है और अब फैंस का अनुमान भी सही निकला है।कियारा की कास्टिंग को लेकर हर कोई काफी एक्साइटेड हैं।लोग एक्ट्रेस को बधाई भी दे रहे हैं। मूवी में रणवीर सिंह के साथ उनकी जोड़ी पहली बार दिखाई देगी जो काफी जबरदस्त लगेगा।

बताया जा रहा है कि डायरेक्ट फरहान अख्तर को रोल के लिए कियारा परफेक्ट लगी। यह पहली बार होगा जब वह रणवीर सिंह के साथ दिखाई देगी।कियारा भी इस ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनकर काफी खुश है। अभी तक फैंस ने कियारा को रोमांटिक, इंटेंस और कॉमिक रोल में ही देखा है।अब डॉन 3 में वह एक्शन करते हुए भी दिखाई देगी।
फैंस का मानना है कियारा खुद को ऑल राउंडर साबित करेंगी. इस जोनर में भी वो फैंस का दिल जीत लेंगी.

See also  देखो | क्या वायरल वीडियो में शाहरुख खान ने एड शीरन को किस किया? नेटिज़न्स प्रतिक्रिया करते हैं

कहा जा रहा है कि दो 3 की कास्टिंग बिल्कुल नए सिरे से की जा रही है। रणवीर सिंह ने शाहरुख खान को रिप्लेस कर दिया है वहीं अब कियारा ने देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की जगह ले ली है। क्राईम थ्रिलर में कियारा रोमा के किरदार को प्ले करेगी।

फरहान अख्तर की यह फ्रेंचाइजी अमिताभ बच्चन की क्लासिक ब्लॉकबस्टर डॉन (1978) की रीमेक है. इसके पहले दो पार्ट में शाहरुख ने डॉन का किरदार निभाया था. रिपोर्ट्स के अनुसार डॉन 3 की स्क्रिप्ट पर शाहरुख खान सहमत नहीं हुए थे उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया था इसके बाद मार्क्स ने रणवीर सिंह को कास्ट किया बताया जा रहा है कि यह फिल्म 2025 में रिलीज होगी .