Thursday, September 19, 2024
ताज़ा खबरेंदेश की खबरें

एक बार फिर से औकात दिखाई पाकिस्तान ने की LoC पर की गोलीबारी, मिला इंडियन आर्मी से करारा जवाब… 

India- Pakistan Border : दुनियाभर में अपनी नापाक हरकतों के चलते मशहूर पाकिस्तान एक बार फिर से अपनी नापाक हिमाकत शुरू कर दी है. शुक्रवार देर रात एक बार फिर से भारत-पाकिस्तान सीमा पर तनाव सामने आ गया है. मालूम हो कि भारत और पाकिस्तान की सीमा पर शुक्रवार की रात को गोलीबारी हुई है. मिली जानकारी के अनुसार, भारत-पाकिस्तान सीमा पर हुई गोलीबारी की शुरुआत हमेशा की तरह पहले पाकिस्तानी सेना के द्वारा गोलीबारी के साथ की गई. जिसपर भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलीबारी की. 

हालांकि, कुछ समय के बाद ही गोलीबारी थम गई साथ ही अब तक इस गोलीबारी की घटना में किसी के हताहत होने की सूचना भी नहीं मिली है. वहीं जानकारी के अनुसार फिलहाल सीमा पर अब सब कुछ पहले जैसे ही शांत बताया जा रहा है. मालूम हो कि गोलीबारी की ये घटना नियंत्रण रेखा पर हुई है. हालांकि अभी सेना के हवाले से इतनी ही खबर दी गई है कि फिलहाल मामला शांत हो गया है. मालूम हो कि हमेशा से ही भारत सीमा पर शांति चाहता रहा है, लेकिन बार-बार सीमा का उल्लंघन कर पाकिस्तान भारत को उकसाता रहता है. 

See also  सरकार ने अपने तीसरे कार्यकाल का पहला बजट किया पेश,10 ऐसी बातें की है कि हो गई किसानों की 'बल्‍ले-बल्‍ले'... 

भारत में आतंकवादियों को भी घुसपैठ कराने में भी पाकिस्तान के द्वारा मदद की जाती है. इतना ही नहीं सीमा पर गोलीबारी करना पाकिस्तान का अक्सर का काम है, बल्कि लंबे समय से पाकिस्तान को आतंकवाद का समर्थक माना जाता रहा है. कई आतंकी संगठन, जैसे कि लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद, पाकिस्तान में ही पनपे हैं फिर पाकिस्तान की शह पर भारत में आतंकी हमले को अंजाम देते हैं. हालांकि हमेशा ही भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब देती आई है.