Thursday, September 19, 2024
क्रिकेटविडियोज़

हार्दिक पंड्या की आंखे हुई नम विराट कोहली और रोहित शर्मा के संन्यास की खबर सुनकर कहा- आप दोनों को मिस करेंगे, लेकिन…

Hardik Pandya Emotional : 11 साल के बाद भारत ने एक बार फिर से T20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम पर कर लिया है. मालूम हो कि भारत ने T20 वर्ल्ड कप फाइनल में साउथ अफ्रीका के खिलाफ आखिर ओवर में 7 रन की रोमांचक जीत दर्ज करते हुए दूसरी बार ट्रॉफी पर जितने में कामयाबी हासिल की है. 

इसके ट्रॉफी के साथ ही टीम इंडिया के रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे दो दिग्गज खिलाड़ियों ने टी20 क्रिकेट से सन्यास ले लिया. अब उन दोनों के संन्यास की खबर सुनकर ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या काफी भावुक दिखाई दिए. दोनों दिग्गज खिलाङ़ियों के सन्यास पर ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या  अपनी प्रतिक्रिया देते हुए काफी भावुक दिखाई दिए. मालूम हो कि आईसीसी टी20 विश्व कप जीतने के तुरन्त बाद ही भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली ने टी20 फॉर्मेट से अपने संन्यास की घोषणा कर दी. 

वहीं दोनों के साथ संन्यास पर ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए या टी20 वर्ल्डकप सच में बहुत ही खास है, क्योंकि भारतीय क्रिकेट को दोनों महान खिलाड़ी इस तरह की ही शानदार विदाई के डिजर्व करते थे. मेरे लिए उनके साथ खेलना बहुत ही सौभाग्य की बात रही. इतने साल तक दोनों के साथ खेलना इस फॉर्मेट में काफी अच्छा अनुभव रहा.