Thursday, September 19, 2024
धार्मिक

चंद्र की राशि में 1 साल बाद बन रहा है ‘शुक्रादित्य राजयोग’, इन 3 राशि वालों की खलेगी किस्मत… 

वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र और सूर्य मिलकर तकरीबन एक साल के बाद शुक्रादित्य राजयोग बनाने जा रहे हैं, जिसके प्रभाव से कुछ राशियों के सुनहरे दिन शुरू हो जाएंगे. मालूम हो कि वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित अवधि पर अपना राशि परिवर्तन करके शुभ राजयोग का निर्माण करते हैं। 

गौरतलब हो कि किसी भी ग्रह का राशि परिवर्तन करना मानव जीवन और पृथ्वी पर अपना प्रभाव ऋण निश्चित रूप से दिखाता ही है। ऐसे में ग्रहों के राजा सूर्य का आगामी महीने जुलाई में कर्क राशि में जाने की तैयारी में  हैं। वहीं ठीक इसके बाद ही शुक्र ग्रह भी कर्क राशि में जुलाई के ही महीने में जाने वाले हैं। इन दोनों ग्रहों के इस मेल से शुक्रादित्य राजयोग बनने जा रहा है। जिसके प्रभाव से कुछ राशियों का सुनहरा दौर शुरू हो जाएगा। 

See also  आज बन रहा है अति शुभ योग, सावन के पहले रविवार पर आज इन 5 राशि वालों की खुलेगी किस्मत... 

कर्क राशि (Cancer Zodiac)

कर्क राशि के जातकों के लिए आगामी महीने में बनने वाला शुक्रादित्य राजयोग काफी लाभप्रद साबित होने जा रहा है। दरअसल यह राजयोग कर्क राशि वालों के लग्न भाव पर बनने जा रहा है। इसलिए इस राशि के जातकों को धन कमाने का काफी सारे अवसर मिलने वाले हैं। इसके साथ ही यह शुभ योग अविवाहित लोगों को विवाह का योग भी बनाने वाला है।

तुला राशि (Tula Zodiac)

तुला राशि के जातकों के लिए भी शुक्रादित्य राजयोग का बनना काफी लाभप्रद स्थिति साबित होगा क्योंकि यह राजयोग तुला राशि के कर्म भाव पर बनने वाला है। जिसके प्रभाव से तुला राशि के जातकों को कारोबार में अच्छी सफलता मिलने की पूरी संभावना बनेगी। इसके साथ ही यह योग बेरोजगार लोगों को नौकरी दिलवाने वाला भी साबित होगा।

See also  17 July 2024 Rashifal : देवशयनी एकादशी पर इन राशि वालों की होगी मौज, यहां जानें राशियों का हाल... 

कन्या राशि (Kanya Zodiac)

कन्या राशि के जातकों के लिए शुक्रादित्य राजयोग का बनना धन लाभ के दृष्टिकोण से काफी शुभ साबित होने वाला है क्योंकि यह योग कन्या राशि के इनकम स्थान पर होने जा रहा है।