Thursday, September 19, 2024
क्रिकेटविडियोज़

रोहित शर्मा की अटक गई थी सांसे सूर्यकुमार यादव को कैच लेते देखकर, वायरल हुआ Video… 

surya kumar yadav catch video : बीते 29 जून 2024 को साउथ अफ्रीका को फाइनल में हराकर भारत ने दूसरी बार टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने में आखिर कामयाबी पा ही ली है. मालूम हो कि साउथ अफ्रीका को फाइनल में 7 रनों हराकर भारत ने  यह शानदार जीत हासिल की है. इस एतिहासिक जीत में जहां कोहली की अर्शतकीय पारी ने अहम निभाई वहीं सूर्यकुमार यादव ने आखिरी ओवर में जो कैच लिया उसने मैच को भारत के पक्ष में पलटने का काम किया. 

मालूम हो कि आखिरी ओवर में साउथ अफ्रीका को 16 रनों की जरूरत थी. भारत की ओर से आखिरी ओवर में गेंदबाजी करने हार्दिक आए थे. गौरतलब हो कि हार्दिक की पहली ही गेंद पर मिलर ने हवाई शॉट मारा जो लॉग ऑन पर गई. लॉग ऑन पर पहले से ही मौजूद सूर्या ने हवा में छलांग लगाकर जहां दो कोशिश में कैच लिया. वहीं मालूम हो कि सूर्या के इसी कैच को मैच का टर्निंग प्वाइंट बताया जा रहा है. 

वहीं, अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सूर्या जब इस करिश्माई कैच को लेने की कोशिश उस समय रोहित शर्मा का रिएक्शन कैसा था दिखाई दे रहा है. मालूम हो कि उस समय रोहित को देखकर ऐसा लग रहा था कि जैसे रोहित की सांसे अटक गई थी. मालूम हो कि सूर्या को कैच लेता देखकर रोहित अपनी जगह से झुक गए और सूर्या को कैच लेते हुए एकटक देखने लगे.