अजब-गजबविडियोज़

Viral Video : कॉलेज छात्रों का ऐसा फेयरवेल नहीं देखा होगा आपने, अपनी पार्टी में पहुंचे हेलीकॉप्टर में, लोगों ने कहा क्या स्वैग है

आज हम आपको जिस वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं ऐसा स्वैग भरा वीडियो आपने शायद ही कभी देखा होगा यह हैरान कर देने वाला वीडियो है जिसमें आप देख सकते हैं कि कुछ स्टूडेंट्स अपनी फेयरवेल पार्टी में शामिल होने के लिए हेलीकॉप्टर और आलीशान गाड़ियों में सवार होकर स्कूल पहुंच रहे हैं।

हर इंसान की जिंदगी में स्कूल के दिन काफी सुनहरे होते हैं और यह वक्त हमारे जीवन का सबसे अनमोल वक्त भी होता है। इस समय हमें बेहतरीन दोस्त भी मिलते हैं। पढ़ाई के बाद यह सब यादगार पल बन जाते हैं। इसी में एक यादगार पल फेयरवेल पार्टी का भी होता है जब सभी लोग एक दूसरे से लास्ट टाइम मिलते हैं और खुशी-खुशी विदा भी लेते हैं।इसके स्कूल खत्म होने के बाद सभी लोग अलग-अलग फील्ड में आगे पढ़ाई के लिए जाते हैं। अपने फेयरवेल को यादगार बनाने के लिए कुछ लोग इसे बहुत ही खास बनाते हैं। इसी क्रम में एक स्कूल के छात्रों ने इसे इतना स्पेशल बनाया कि जिसने भी देखा उसका मुंह खुला का खुला रह गया। शायद कभी किसी ने अपने फेयरवेल पार्टी के लिए ऐसा इंतजाम किया होगा।इस लम्हे का वीडियो इंटरनेट पर अब काफी वायरल हो रहा है।

See also  Poonam Pandey Death News Fake : जिंदा हैं पूनम पांडे…वीडियो शेयर करके बोलीं- 'मैं सर्वाइकल कैंसर से नहीं मरी…'

यह वीडियो जयपुर के एक कान्वेंट स्कूल का बताया जा रहा है।

आपको बता दे यहां सेंट मैरी कॉन्वेंट सेकंडरी स्कूल में फेयरवेल पार्टी होनी थी। इस दौरान छात्रों ने जिस स्वैग से स्कूल में एंट्री ली। वह आज तक कभी किसी ने नहीं देखा होगा।वायरल हो रही इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो छात्र फेयरवेल पार्टी में शामिल होने के लिए हेलीकॉप्टर में सवार होकर आए हैं।उनका हेलीकॉप्टर स्कूल के ही ग्राउंड में लैंड करता है । वहीं, कई अन्य छात्र बड़ी-बड़ी गाड़ियों से आ रहे हैं। सड़क पर लग्जरी गाड़ियों की लाइन लगी हुई है जैसे मानो एक साथ कई सेलिब्रिटी किसी जगह पर आ गए हों। यहां पर हर एक छात्र की एन्ट्री ने लोगों को हिलाकर रख दिया।

See also  Oreyea Birthday Party : बीच पार्टी में पहुंची पुलिस फोर्स, परिजन आ गए सकते में... 

यह वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो का हर फ्रेम इस तरह शूट किया गया है जिसे देखने के बाद आपको भी बार-बार इसे देखने का मन करेगा वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- स्कूल में इनका एन्ट्री लेने का तरीका थोड़ा कैजुअल है। दूसरे ने कहा- ये मुकेश अंबानी के कामवाली की औलादें हैं। तीसरे ने कहा- मेरे स्कूल में तो फेयरवेल के टाइम पर पेड़ा खाने को मिला था।