Thursday, September 19, 2024
क्राइम

12-13 साल के क्लासमेट्स ने की 8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, फिर हत्या करके फेंकी लाश, आंध्र प्रदेश की घटना ने हिला दिया… 

Andhra Pradesh Shocking Crime : आंध्र प्रदेश के नांदयाल जिले से एक ऐसी हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है। जिसे सुनकर हर कोई हिल गया है। मालूम हो कि मिली खबर के अनुसार आंध्र प्रदेश के नांदयाल जिले के पगिडयाला मंडल के मुचुमरी गांव में तीन स्कूली नाबालिग लड़कों ने अपनी ही क्लासमेट जिसकी उम्र महज आठ साल थी कि बच्ची के साथ गैंग रेप किया। इतना ही नहीं तीनों नाबालिग लड़कों ने बच्ची के साथ गैंगरेप करने के बाद उस मासूम बच्ची की निर्मम हत्या भी कर दी। 

मालूम हो कि उक्त घटना रविवार की बताई जा रही है, लेकिन मामले का खुलासा बुधवार को तब हुआ, जब पुलिस ने आरोपियों बच्चों को हिरासत में लिया। मिली खबर के अनुसार पीड़ित बच्ची तीसरी कक्षा की छात्रा थी, जबकि दो आरोपी (12 साल) छठी कक्षा के छात्र हैं और एक अन्य आरोपी छात्र (13 साल) सातवीं कक्षा का छात्र है। मालूम हो कि पीड़िता और आरोपी एक ही स्कूल में पढ़ते थे। मालूम हो कि पीड़ित बच्ची के पिता ने रविवार को थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी पास के मुचुमरी पार्क में खेलने के लिए गई थी लेकिन खेलते-खेलते अचानक से लापता हो गई। 

See also  Gold Gift for Kulvindar Kaur : इस पार्टी ने कंगना को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर की तारीफ करते हुए, सोने में तौल दिया...

गौरतलब हो कि पीड़ित बच्ची को उसके पिता की शिकायत के बाद स्थानीय पुलिस ने हर जगह तलाश किया, लेकिन पीड़ित बच्ची कहीं नहीं मिली। लेकिन जब पुलिस ने मामले में डॉग स्क्वायड की मदद ली तब खोजी कुत्तों के दिए सुरागों के जरिए पुलिस तीनों आरोपी नाबालिग लड़कों तक पहुंचे। जहां पुलिस के शुरुआती तफ्तीश के बाद आरोपी लड़कों को पकड़ा तब जाकर आरोपियों ने कथित तौर पर पीड़िता के साथ बलात्कार और हत्या करने की बात स्वीकार की।