Friday, October 18, 2024
Khesari Lal Yadav Accepted Dating Rumours
भोजपुरीमनोरंजन

आखिरकार खेसारी ने कबूल किया अक्षरा-काजल से रिलेशनशिप की बात को कहा – दोनों ही रिश्ते में रोना ही आया मेरे हिस्से… 

Khesari Lal Yadav Accepted Dating Rumours : भोजपुरी सिनेमा जगत के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी बेहतरीन अभिनय कला के साथ-साथ जबरदस्त गायिकी के लिए दर्शकों के बीच मशहूर है। मालूम हो कि खेसारी लाल यादव ने दर्शकों के दिलों में ना केवल अपने जबरदस्त अभिनय कला से बल्कि गायिकी के जरिए भी खास जगह बनाई हुई है। दर्शक भी खेसारी पर जमकर अपना प्यार लुटाते हैं तभी तो खेसारी का कोई भी गाना या फिल्म आने से पहले ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छा जाती है।

इतना ही नहीं अभिनय और गायिकी के अलावा खेसारी लाल यादव की फिटनेस के भी उनके फैंस के बीच खूब चर्चे रहते हैं। लेकिन, ये बात भी सौ फीसदी सही है कि जितनी चर्चा खेसारी की फिल्मों और गायिकी की नहीं होती उससे कहीं ज्यादा उनके फैंस के बीच उनके पर्सनल लाइफ की चर्चा होती है। मालूम हो कि भोजपुरी स्टार अक्सर ही अपनी निजी जिंदगी और विवादों की कारण से हेडलाइन्स में बने रहे ही हैं। 

See also  Disgrace Case Of Anjali Arora : 'लॉकअप' फेम अंजली अरोड़ा की इज्जत की उड़ाई धज्जियाँ 7 स्टार होटल के स्टाफ ने... 

मालूम हो कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नाम अपनी ही को स्टार काजल राघवानी और अक्षरा सिंह के साथ लगातार जुड़ता ही रहा है। ऐसे में हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने अक्षरा सिंह और काजल राघवानी के साथ न सिर्फ अपने रिश्ते की बात पर मुहर लगाई है। बल्कि रिलेशनशिप की बात को कबूल करते हुए ये भी कहा है कि दोनों ही रिश्तों में खेसारी बहुत रोए भी थे।