Thursday, September 19, 2024
अजब-गजबताज़ा खबरें

टीम पहुंची 7 बार साँप के काटे विकास के घर तो पाया ताला लटका हुआ, फिर डॉक्टर ने जो कहा उसके बाद हुआ दूध का दूध और पानी का पानी… 

Snake biting Vikas Dwivedi 7 times :इन दिनों यूपी के फतेहपुर जिले का मलवा थाना क्षेत्र का सौरा गांव अचानक से चर्चा के केंद्र में आ गया है. दरअसल इसी क्षेत्र के रहने वाले विकास दुबे का यह दावा है कि उसे पिछले 40 दिनों में सांप ने 7 बार डस लिया है. यहां तक हर बार इलाज करने वाले डॉक्टर भी अब विकास के साथ हो रहीं इस घटना के कारण हैरान हो गए है. मालूम हो कि जब हैरत में डालने वाला यह मामला मीडिया में आया तब इसके बाद जिला प्रशासन ने इस पर संज्ञान लेते हुए स्वास्थ्य विभाग के साथ ही वन विभाग की टीम के साथ पूरे मामले की जांच में लगी हुई है. 

See also  बड़ी खबर : शूटिंग के दौरान उर्वशी रौतेला को लगी जबरदस्त चोट, हुई अस्पताल में भर्ती... 

मालूम हो कि डीएफओ ने राम सनेही मेमोरियल हॉस्पिटल के डॉक्टर से जब इस मामले पर बातचीत की गई. तब डीएफओ के डॉक्टर ने विकास को सांप काटने वाली घटना के बारे में चौंकाने वाले कई खुलासे करते हुए सांप काटने वाली घटना को सही बताते हुए बताया कि जब भी पीड़ित युवक उनके पास अस्पताल में इलाज के लिए आया है, उस युवक के बचाव के लिए उसे हर बार एंटी वेनम इंजेक्शन लगाया गया है. मालूम हो कि डीएफओ रामानुज त्रिपाठी अपनी टीम के साथ विकास दुबे का इलाज करने वाले डॉक्टर जवाहरलाल के अस्पताल पहुंचकर सभी जानकारियों को इकट्ठा किया है. मालूम हो कि इस के बाद जब टीम विकास के घर गयी तो वहां विकास के घर पर ताला लगा हुआ मिला. मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक परिवार के साथ बाहर गया हैं. 

अब एक बार फिर से कल या परसों में टीम एक बार फिर से पीड़ित के घर जाएगी और अगर पीड़ित के घर पर सांप मिला तो उसको रेस्क्यू किया जाएगा. मालूम हो कि मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक के चाचा राधाकृष्ण दुबे ने फोन पर हुई बातचीत में बताया कि किसी तांत्रिक ने उन्हें कालसर्प दोष से मुक्ति के लिए कुछ उपाय करने के लिए कह हैं जिसके लिए वो लोग पीड़ित युवक विकास दुबे को लेकर चित्रकूट गए हैं. मालूम हो कि चित्रकूट के रामघाट पर मंदाकिनी नदी में डुबकी लगाने के बाद कामतानाथ स्वामी और हनुमानधारा के वो लोग दर्शन करेंगे. फिर उसके बाद पीड़ित युवक को लेकर मेहंदीपुर बालाजी जी के दर्शन के लिए जाएंगे.