Friday, September 20, 2024
क्रिकेटताज़ा खबरें

हरभजन सिंह हुस्न तेरा तौबा-तौबा पर वीडियो पोस्ट करने पर फंसे तो मांगी सरेआम माफी… 

Champions Trophy : अभी हाल ही में युवराज सिंह की कप्तानी में इंडिया चैंपियंस ने पाकिस्तान चैंपियंस को करारी शिकस्त देते हुए वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 का खिताब का खिताब अपने नाम किया है। लेकिन इसके बाद एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया है मालूम हो कि जीत की खुशी में हरभजन सिंह ने हुस्न तेरा तौबा-तौबा… गाने पर एक रील बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। मालूम हो कि हरभजन सिंह के इस रील में युवराज सिंह और सुरेश रैना समेत टीम के अन्य खिलाड़ी हुस्न तेरा तौबा-तौबा… गाने पर लंगड़ाते हुए डांस कर रहे थे। 

जिसको लेकर अब बवाल खड़ा हो गया है। मालूम हो कि हरभजन सिंह के इस रील वर्ल्ड चैंपियनशिप की गोल्ड मेडलिस्ट पैरा बैडमिंटन खिलाड़ी मानसी जोशी ने बीते सोमवार को पूर्व भारतीय क्रिकेटरों हरभजन सिंह, युवराज सिंह और सुरेश रैना की कड़ी आलोचना करते हुए कथित रूप से दिव्यांगों का मजाक उड़ाने के लिए जमकर हंगामा किया मचाया। मालूम हो कि गोल्ड मेडलिस्ट पैरा बैडमिंटन खिलाड़ी मानसी जोशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपलोड किये गये इस वीडियो को लेकर जब अपनी आलोचना दर्ज़ की तब जाकर इस वीडियो को डिलीट कर दिया गया है। 

मालूम हो संन्यास ले चुके इन तीन पूर्व क्रिकेटरों के खिलाफ इस वीडियो के लिए पुलिस में शिकायत भी दर्ज की गई है। मालूम हो कि वीडियो में युवराज, हरभजन और रैना अपनी पीठ पकड़े हुए लंगड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिससे पता चलता है कि मैच के कारण उनके शरीर पर कितना बुरा असर पड़ा है। हालांकि विवाद खड़ा होने के बाद हरभजन सिंह ने वीडियो को लेकर अपना स्पष्टीकरण देते हुए माफी मांग ली है।