Thursday, September 19, 2024
क्राइम

5 साल छोटे ‘देवर’ से रिश्तेदार की शादी में हुई मुलाकात, फिर धीरे-धीरे जब प्यार चढ़ा परवान पर तो देवर को लेकर भाभी हो गई फरार…

Devar-Bhabhi Love Story: राजस्थान के अलवर जिले से इन दिनों एक ऐसी कहानी सामने आ रही है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है। दरअसल अलवर जिले की एक विवाहिता और दो बच्चों की मां को अपने ही रिश्ते में लगने वाले देवर के साथ प्यार हो गया और फिर इस प्यार के चक्कर में पड़कर उक्त महिला अपने घर से फरार हो गई। हालांकि बाद में इस घटना का पता चलते ही महिला के भाई ने बहन और उसके प्रेमी को पहले तो ढूंढा फिर महिला के कथित प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी।

मालूम हो कि महिला के भाई के द्वारा हुई जमकर धुनाई के चलते अब युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं पुलिस ने मामले में युवक से मारपीट करने वाले 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरी ओर छानबीन के बाद पता चला है कि महिला जिस युवक के साथ भागी थी वह उसकेे पति का ही सगा मौसेरा भाई है। मालूम हो कि पूरा मामला राजस्थान के अलवर जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के गांव ईदपुर का है। मालूम हो कि इसी क्षेत्र की दो बच्चो की मां को खुद से 5 वर्ष छोटे देवर के साथ प्यार हो गया और इस चक्कर में वो सब कुछ छोड़- छाड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई।

See also  Kolkata Doctor Rape Case : सुबह 4.03 बजे सेमिनार हॉल में संजय रॉय गया, खौफ के 29 मिनट पर हुआ बड़ा खुलासा... 

दूसरी ओर विवाहिता और उसके प्रेमी को उनके परिजनों ने पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। वहीं पुलिस हेड कॉन्स्टेबल ने बताया कि उन्हें सुबह फोन पर सूचना मिली कि 8-10 लोग एक युवक के साथ मारपीट कर रहे हैं। सूचना मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची और तत्काल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोविंदगढ़ में भर्ती कराया।