क्राइम

नाबालिग के पेट दर्द में दर्द हुआ तो दिखाया डाक्टर को, डॉक्टर ने बताया लड़की 5 माह की प्रेगनेंट , सुनकर उड़े परिवार वालों के होश… 

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर से सनसनीखेज घटना सामने आ रही है जहाँ नाबालिग के साथ गैंगरेप का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। वहीं मामले का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग लड़की के पेट में तेज दर्द हुआ और पीड़िता को लेकर परिजन उसे जिला अस्पताल के डॉक्टर के पास पहुंचे। मालूम हो कि जिला अस्पताल के डॉक्टर ने जब नाबालिग की जांच की तो पाया कि उसे समान्य पेट दर्द न होकर गर्भावस्था में होने वाला पेट दर्द है। 

वहीं जब नाबालिग के परिजनों को नाबालिग की प्रेगनेंट होने की जानकारी मिली तो सबके होश उड़ गए। इसके बाद जिला अस्पताल ने नाबालिग के गर्भवती होने की सूचना पुलिस चौकी में दी। वहीं जब पीड़िता से पुलिस ने पूछताछ की तो नाबालिग ने बताया कि तकरीबन 5 महीने पहले उसके मोहल्ले के ही कुछ लोग उसके साथ डरा धमकाकर बारी-बारी से गलत काम करते थे। मालूम हो कि नाबालिग के दिए बयान के बाद पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है। 

See also  मामा के साथ भागी भांजी, शादी रचाई, 7 माह रहे साथ में, लड़की का बयान सुन मुंह ताकती रह गई पुलिस

मालूम हो कि पूछताछ में पीड़िता ने मोहल्ले के ही युवकों पर जबरदस्ती करने का आरोप लगाते हुए बताया कि आरोपी उसे अपने घर से एक चार पहिया गाड़ी में ले जाकर एक ईंट भट्टे पर उसके साथ गलत काम करते थे। वहीं पीड़िता के दिए बयान के आधार पर पुलिस ने गैंगरेप में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ दुष्कर्म की धारा 376 सहित पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करके करवाई शुरू कर दी है।