Thursday, September 19, 2024
टीवी शो & सीरियल

एक बेटी की मां बन चुकी ये अभिनेत्री 51 साल की उम्र में है कुंवारी, को-स्टार के साथ लिपलॉक करके मचाई थी सनसनी… 

Bade Achhe Lagte Hain Fame Sakshi Tanwar : साक्षी तंवर टीवी की दुनिया का जाना-पहचाना हुआ नाम आज की तारीख में बन चुकी है. अब साक्षी को किसी पहचान की जरुरत नहीं रह गई है. मालूम हो कि साक्षी तंवर ने अपने दमदार अभिनय से तो दर्शकों का दिल जीत लिया है. तभी तो दर्शक साक्षी के दीवाने हैं. मालूम हो कि मशहूर टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में साक्षी तंवर के किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया गया था. बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि 51 साल की उम्र में भी साक्षी तंवर सिंगल है. 

23 सालों तक टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर बहू साक्षी तंवर ने इंडस्ट्री पर राज किया है. साक्षी ने कई सारे हिट शोज में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है. मालूम हो कि साक्षी बिन शादी किए हुए ही एक बेटी की मां भी बन चुकी हैं. राजस्थान के अलवर में जन्मी साक्षी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में सीरियल ‘करम’ से की थी. इसके बाद साक्षी तंवर ने धड़कन, संसार, कहानी घर-घर की और कुटुम्ब जैसे कई सुपरहिट सीरियल्स में काम किया. 

लेकिन साक्षी तंवर को असली फेम ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ सीरियल से मिला. मालूम हो कि इसी शो में साक्षी ने को-एक्टर राम कपूर के साथ 17 मिनट का लंबा लिपलॉक देकर छोटे पर्दे पर सनसनी मचा दी थी. इसके अलावा मालूम हो कि साक्षी तंवर ने साल 2016 में रिलीज हुई बॉलीवुड की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक ‘दंगल’ में आमिर खान के साथ भी स्क्रीन शेयर की हैं. लेकिन निजी जिंदगी में 51 साल की हो चुकी साक्षी आजतक कुंवारी हैं, हालांकि इसके बावजूद साक्षी ने 45 साल की उम्र में एक लड़की को को गोद लिया था.