Thursday, September 19, 2024
लव क्राइम

70 साल के ससुर का दिल आया 35 साल की बहू पर, दस दिन पहले घर से भागकर दोनों ने मंदिर में रचा ली शादी… 

Sasur-Bahu Lovestory : इन दिनों उत्तर प्रदेश के मऊ से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसने एक बार फिर से रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करके रख दिया है जो इन दिनों पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल यूपी के मऊ में एक 70 वर्षीय बजुर्ग ने अपने ही सगे बेटे की पत्नि और अपनी 35 साल की बहु से शादी रचा ली।

मालूम हो कि सोशल मीडिया पर दोनों की फोटो वायरल हो रही है। मिली जानकारी के अनुसार ससुर और बहू की ये जोड़ी तकरीब 10 दिन पहले घर से भाग निकली थी। अब खबरों के अनुसार बीते रविवार को अचानक दोनों मंदिर पहुंचे और एक दूसरे को जयमाला पहनाकर शादी रचा ली। 

See also  Sas - Bahu Story : सौतेली सास ने अपनी ही बहू को जोड़ जबरदस्ती अपने पति के साथ भेजती थी, ससुर अपने ही बहु के साथ बना लेता था संबंध मामला हुआ दर्ज।

मालूम हो कि गांव के भी कई लोग इस पूरे वाक्ये के दौरान मौजदू रहे। मालूम हो कि उन्ही में से किसी ने दोनों की वीडियो भी बनाई। मालूम हो कि ये पूरा मामला यूपी के मऊ जिले के नदवासराय क्षेत्र के सरायसादी गांव का है। मालूम हो कि यहां के 70 वर्षीय हरिशंकर जो गांव के कोटेदार भी है कि ही ये कहानी है।

मिली जानकारी के अनुसार हरिशंकर के 5 बेटे से भरापूरा परिवार है। वहीं, दूसरी ओर 35 वर्षीय महिला जो रिश्ते में हरिशंकर की बहू लगती है के भी परिवार में उसका पति और बच्चे हैं। लेकिन फिर भी किसी को कानो-कान इस प्रेम प्रसंग की खबर भी नहीं हुई और खबर मिली भी तो तब जब दोनों के घर से फरार हो गए। इसीलिए गांव और दोनों के परिवार में किसी को भी दोनों के रिश्ते की जानकारी नहीं है। 

See also  Devar Bhabhi Affair : जाने क्या हुआ जब एक नई नवेली दुल्हन ने पति के साथ नहीं बल्कि देवर के साथ मनाई सुहागरात

तकरीबन 10 दिन पहले जब दोनों ही अपने-अपने घर से गायब हो गए तब दोनों परिजनों ने दोनों की काफी तलाश की लेकिन दोनों का कोई पता नहीं चल पाया। जिसके बाद ही गांव और दोनों के परिवार के लोगों को समझ आया कि दोनों के बीच कुछ मामला चल रहा है। अब इसी बीच बीते रविवार की रात हरिशंकर उक्त महिला को लेकर गांव के मंदिर पर पहुंचकर अपने साथ लाए जयमाला को एक दूसरे को पहनाकर सभी के सामने शादी रचा ली।