लव क्राइम

Sas-Damad Affair : सास को हो गया अपने दामाद से प्यार,आधी रात में दोनों करने लगे रोमांस, जानिए फिर आगे क्या हुआ

बताया जा रहा है कि युवक अपनी पत्नी से झूठ बोलकर रात में अपने साथ के पास पहुंच गया था लेकिन गांव के कुछ लोगों ने यह देख लिया। अंधेरे का फायदा उठाकर सास और दामाद आपस में रोमांस भी कर रहे थे लेकिन इसके बाद युवको ने छुपकर इन दोनों की पिटाई भी कर दी।

जैसे कि सभी लोग कहते हैं कि दिल आया परी पर तो गधी क्या चीज है, दिल है कि मानता नहीं और प्यार अंधा होता है लेकिन चाहे जितनी भी मुहावरे पढ़ लिए जाए लेकिन इश्क का खुमार अगर एक बार चढ़ जाए तो वह किसी तरह भी नहीं उतरता है।

See also  Love Affair Cheating : जब दूल्हे को दुल्हन ने फोन करके पूछा- बारात कहां पहुंची, तो मिला ऐसा जबाव की सब रह गए दंग... 

लोग ऐसे में रिश्तों की भी परवाह नहीं करते हैं और अपनी मर्यादाएं भूल जाते हैं। बिहार के जमुई में एक ऐसा ही मामला सामने आ रहा है जहां एक युवक ने रिश्तो को शर्मसार कर दिया है। बताया जा रहा है कि सास का दिल अपने ही दामाद पर आ गया दोनों रात उनके अंधेरे में रोमांस करते हुए पकड़े गए। इसके बाद दोनों को जमकर पीटा गया।

यह मामला बिहार के जमुई के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां एक ग्रामीण युवक की शादी हुई पहले तो सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था लेकिन इसी बीच युवक की मामी सास को इस युवक से प्यार हो गया।

See also  Affair With Jija- Sali : प्यार करके साली को दिया जीजा ने धोखा, साली ने थाने में दर्ज कराई अपने जीजा के खिलाफ शिकायत

मामी सास और युवक के बीच आशिकी पनपने लगी और दोनों एक दूसरे के करीब आ गए और दोनों फिर अकेले में मिलने भी लगे प्यार का खुमार ऐसा चढ़ा कि युवक अपनी पत्नी से झूठ बोलकर रोज सास के घर पहुंच जाता था लेकिन गांव के कुछ युवकों ने इस बात को देख लिया।

युवकों ने पहले तो उसके चाल चलन पर शक जताया लेकिन बाद में सास के साथ अवैध रिश्ते की बात बहार आई।पहले तो युवकों ने छिपकर उनकी करतूत को दिखा। अंधेरे का फायदा उठाकर सास और दामाद आपस में रंगरलिया भी मानने लगे। इसी बीच छुप कर बैठे युवको ने दोनों की पिटाई शुरू कर दी।भीड़ में शामिल लोगों ने युवकों को पेड़ से बांध दिया और जमकर पिटाई की।

See also  शादी के बाद भी न मिला पत्नी सुख : धूमधाम से गई बरात, फिर लिए सात फेरे, सुहागरात पर दुल्हन की हकीकत ने हिला दिया

मामले की जानकारी उसकी पत्नी को दी गई।वह भी मौके पर पहुंची और झाड़ू से अपने पति की पिटाई करने लगी।वह मौजूद एक व्यक्ति ने इसी घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया लेकिन किसी भी पक्ष ने पुलिस को कोई शिकायत नहीं की है।