Thursday, September 19, 2024
अजब-गजबविडियोज़

फ्लाइट हुई कैंसिल, Air hostess चिल्लाते हुए कहने लगी यात्रियों से ‘तमीज से बैठो वरना उतार दूंगी…’

Ajab-Gjab : अक्सर फ्लाइट में यात्रियों के बीच झगड़े की खबरें सुनने को मिलती ही रहती हैं. यहां तक कि कितनी ही बार मामला इतना बढ़ गया कि यात्रियों ने आपस में हाथापाई जैसी चीजें भी करने में संकोच नहीं की. ऐसी स्थिति में अक्सर फ्लाइट अटेंडेंट और एयर होस्टेस मिलकर बीच बचाव करते हुए देखे जाते हैं. 

लेकिन अभी हाल में हुई इस घटना ने लोगों के होश ही उड़ा दिए, दरअसल Morocco से टेकऑफ करने जा रही एयर कनाडा की एक फ्लाइट में यात्री और एयर होस्टेस के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई है जिसके बाद मामला इतना अधिक बढ़ गया कि एयर होस्टेस उक्त यात्री पर बुरी तरह से भड़क गई. आखिकार मामला बढ़ता देख फ्लाइट को टेक ऑफ से ठीक पहले कैंसल करना पड़ गया. अब सोशल मीडिया पर पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. 

मालूम हो कि वायरल हो रहे वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि एयर होस्टेस यात्री पर चीख-चिल्ला रही है. हालांकि वीडियो से ये तो पता नहीं चल पा रहा हैं कि ये पूरा विवाद क्यों हुआ था, लेकिन बताया जा रहा कि उक्त यात्री ने एयर होस्टेस से कंबल मांगा था जिसके बाद से ही एयर होस्टेस यात्री पर भड़क गई. 

See also  कौन हैं ये प्रीत रंधावा जिनका एमएमएस वीडियो लीक कांड इन दिनों छाया हुआ है....

वायरल वीडियो में एयर होस्टेस अंग्रेजी और फ्रेंच भाषा में कहती हुई दिखाई दे रही है- ‘तमीज से बैठो नहीं तो फ्लाइट से उतार देंगे हम. एयर होस्टेस अपने क्रू के खिलाफ जरा भी बुली बर्दाश्त नहीं करेगी इसीलिए सब शांति से रहे.’ हालांकि बाद में एयरलाइन ने अपने जारी किए बयान में फ्लाइट कैंसिल करने की पुष्टि कर दी है.