मनोरंजनविडियोज़

पोज देते समय जिया शंकर हुई उप्स मोमेंट का शिकार संभाला अपने आपको, दी ऐसी प्रतिक्रिया वीडियो छाया इंटरनेट पर

बिग बॉस ओट सीजन 2 से फेमस होने वाली जिया शंकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बुरी तरह से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देख हर कोई हैरान हो रहा है। इतना ही नहीं वहां खड़े कैमरा मैन भी बाप रे कहने पर मजबूर हो गए। वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुई जिया शंकर ने पैपराजी के सामने सिचुएशन को बहुत ही शानदार तरीके से संभाला।

जानी-मानी टेलिविजन स्टार जिया शंकर ने रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 से खूब सुर्खियां बटोरी। आए दिन अभिनेत्री रैंप वॉक कर अपने जलवे बिखरते हुए दिखाई देते हैं। हालांकि एक फिल्म फेस्टिवल इवेंट में शामिल होने के दौरान वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई जिसका वीडियो आप सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। हाल ही में जिया शंकर जिओ मामी फेस्टिवल में शामिल हुई थी।

अभिनेत्री जब पैपराजी को पोज देते हुए फोटो खिंचवा रही थीं, तभी उनके साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसकी वजह से पैपराजी के मुंह से ‘बाप रे’ निकल गया। दरअसल जिया शंकर जब कमरे पर पोज दे रही थी तब उनकी स्ट्रैप कंधे से फिसल गई और इस पर सभी ने रिएक्ट किया “अरे बाप रे।” वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होने पर अच्छे-अच्छों की हवाइयां उड़ जाती हैं, लेकिन जिया ने इसे बहुत ग्रेसफुली संभाला।

See also  Pawan Singh And Akshara Singh Romance : भगवा साड़ी पेन अक्षरा सिंह ने लगाए ठुमके, पवन सिंह भी हो गए मदहोश, वीडियो ने इंटरनेट पर मचा दी सनसनी

उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, “ऐसा कुछ नहीं हुआ है।” जिया शंकर का यह वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है और उनका कॉन्फिडेंस हर किसी को अच्छा लग रहा है।
एक यूजर ने कहा, ‘उन्होंने बहुत अच्छी तरह से संभाला।’ एक यूजर ने लिखा, ‘उन्होंने बहुत अच्छे से हैंडल किया।’

एक ने अभिनेत्री की तारीफ में कहा, ‘वह बहुत गॉर्जियस लग रही हैं।’ एक और ने कमेंट किया, ‘आप बहुत हंबल हैं जिया मैम।’ इसी तरह लोगों को जिया का जेस्चर पसंद आ रहा है।
जिया शंकर जब बिग बॉस में आई थी तो उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

See also  Shehnaaz Gill Vacation : शहनाज गिल पहुंची छुट्टियां गुजारने मॉरीशस, सीड की याद में 'ऐ उड़ी उड़ी' गाने में डूबी हुई दिखाई दी...

फलक नाज और अविनाश सचदेव के साथ उनकी दोस्ती ने सभी को आकर्षित किया था तो वहीं अभिषेक मल्हान के साथ उनकी नजदीकियां भी चर्चा में रही थी। शो में आने के बाद जिया ने अभिषेक के साथ म्यूजिक वीडियो ‘जुदाइयां’ की, जो काफी पसंद किया गया। वह शो की ट्रॉफी तो नहीं जीतीं, लेकिन लाखों के दिल में जगह जरूर बना ली।

जिया शंकर ‘बिग बॉस’ से पहले ‘पिशाचिनी’, ‘मेरी हानिकारक बीवी’ और ‘काटेलाल एंड संस’ जैसे सीरियल्स में काम किया है। वह रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा के साथ मराठी फिल्म ‘वेद’ में भी नजर आ चुकी हैं।