Thursday, September 19, 2024
देश की खबरें

सेना का जवान छुट्टी में लौटा था गांव, पुलिस ने घेरकर मांगी तलाशी, फिर हुआ ये…

Begusarai Latest News : भारतीय सेना में क्लर्क की पोस्ट पर बेगूसराय के मटिहानी थाना के खोरमपुर गांव का युवक राजकिशोर वर्तमान में मणिपुर में पोस्टेड है. आज से चार-पांच दिन पहले ही राजकिशोर गांव आया था. गांव आने के बाद किसी काम से राजकिशोर अपनी कार से जा रहा था. लेकिन जैसे ही राजकिशोर की कार लोहियानगर ओवर ब्रिज के पास पहुंची पुलिस ने राजकिशोर की कार को घेरते हुए राजकिशोर से तलाशी मांगी. इस तरह एक बार फिर से बेगूसराय पुलिस ने बड़ी सफलता पाई है. 

मालूम हो कि पुलिस ने एक युवक को के पास से भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद करते हुए उसे गिरफ्तार किया है. हालांकि इस मामले में सबसे आश्चर्यजनक बात तो ये है कि गिरफ्तार हुआ युवक सेना का जवान है. वहीं यह सफलता बेगूसराय पुलिस को गुप्त सूचना के आधार पर मिली है. मालूम हो कि पकड़ा गया युवक मटिहानी थाना क्षेत्र के खोरमपुर चकोर निवासी सिकंदर यादव का बेटा राज किशोर कुमार है. मालूम हो कि राजकिशोर के पास से पुलिस को 75 पीस डेटोनेटर एक्सप्लोसिव और 90 एक्सप्लोसिव मटेरियल बरामद हुआ है. 

See also  लोकसभा चुनाव के कारण अगले तीन महीने ‘मन की बात’ का नहीं होगा प्रसारण, पीएम मोदी ने दी जानकारी

गौरतलब हो कि राजकिशोर जब किसी काम से लोहिया नगर रेलवे ओवर ब्रिज के पास से गुजर रहा था तभी लोहिया नगर थाना की पुलिस ने उसे गुप्त सूचना के आधार पर तलाशी लेते हुए गिरफ्तार किया है. वहीं पकड़े गए युवक से पुलिस के वरीय अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं. मालूम हो कि राज किशोर कुमार तकरीबन डेढ़ साल पहले ही सेना में बहाल हुआ था.