Saturday, September 21, 2024
भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

काजल राघवानी की नई फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, सास-बहू की तकरार भरी इस फिल्म को देखकर…

Saas Ka Mooh Kala Bahu Ka Bolbala Trailer : बीते एक और जबरदस्त भोजपुरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर को देखकर साफ पता चल रहा है कि फिल्म में जमकर सास बहु की होने वाली तकरार को दिखाया गया है. ट्रेलर में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि सास दहेज के लिए बहू को किस तरह से तंग करती है. वहीं बहु एक सीमा तक सास के जुल्म सहने के बाद आखिर में अपनी जुल्मी सास के अत्याचारों का जमकर जवाब देने के लिए अपनी कमर कस ही लेती है. 

फुल वीडियो देखने यहाँ क्लिक करे

भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री काजल राघवानी और अभिनेता गौरव झा की आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सास का मुंह काला बहू का बोलबाला’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. वर्ल्डवाइड फिल्म प्रोडक्शंस के द्वारा प्रस्तुत फिल्म सास का मुंह काला बहू का बोलबाला का ट्रेलर इंटर 10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्म सास का मुंह काला बहू का बोलबाला का विषय पारिवारिक है, वहीं एक बार फिर से काजल राघवानी और गौरव झा की जोड़ी दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है. 

फुल वीडियो देखने यहाँ क्लिक करे

भोजपुरी फिल्म के ट्रेलर को देखकर दर्शकों काफी खुश हो रहे हैं. फिल्म वैसे तो महिला प्रधान है और काजल राघवानी फिल्म में में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्म सास का मुंह काला बहू का बोलबाला के ट्रेलर को यूट्यूब सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज कर दिया गया है. इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह, विनय सिंह और प्रतीक सिंह हैं, वहीं फिल्म का निर्देशन अजय कुमार झा ने किया है.