Thursday, September 19, 2024
लव क्राइम

शादीशुदा बेटी की जिंदगी उसकी अपनी माँ ने ही कर दी बर्बाद, दामाद से चल रहा था सालों से अफेयर… 

Mother Spoil Life of own Daughter : हमारे समाज में कुछ रिश्तों काफी पवित्र माना जाता है, ये ऐसे नाजुक रिश्ते होते हैं, जिन्हें पूजनीय मानकर लोग पूजते है और उनकी पवित्रता को बनाए रखने के लिए हरसंभव प्रयास भी करते है. उन्हीं में से एक रिश्ता होता है, मां और बेटे का रिश्ता, और दूसरा होता है सास और दामाद का रिश्ता. 

हालांकि समाज में रह रहे कुछ विकृत मानसिकता के लोगों के कारण अब ये रिश्ते भी दागदार होने लगे हैं. जिन रिश्तों को पूजा जाता है जिनके बारे में लोग गलत सोचना भी पाप समझते है, अब लोग उस रिश्ते को भी कलंकित करने से बाज नहीं आ रहे हैं. इन दिनों एक ऐसे ही अजीबोगरीब रिश्ते की कहानी ने लोगों को हैरान कर दिया है. 

मामला कुछ ऐसा है कि अपने ही दामाद के साथ एक सास का अनैतिक रिश्ता बन गया है जिससे उस महिला को बच्चे भी पैदा हो गए, लेकिन अफसोस की इस अनैतिक रिश्ते की कानों-कान खबर तक किसी को नहीं हुई. मिली जानकारी के अनुसार पिछले कई सालों से सास और दामाद का अफेयर चल रहा था, लेकिन ये रिश्ता सीक्रेट बना रहा, लेकिन फिर एक दिन हुए एक डीएनए टेस्ट ने सबके सामने इस अनैतिक रिश्ते का सच ला दिया. 

इस घटना में वो महिला जिसके साथ उसकी ही सगी माँ और पति ने धोखा किया को 22 साल के अवैध संबंध का खुलासा डीएनए टेस्ट से पता चला. मालूम हो कि महिला ने इस अनैतिक संबंध से पैदा हुए उसके जुड़वां भाइयों के बारे में भी बताया जो उसके सौतेले भाई के रूप में जाने जाते हैं.