लव क्राइम

Affair With Jija- Sali : प्यार करके साली को दिया जीजा ने धोखा, साली ने थाने में दर्ज कराई अपने जीजा के खिलाफ शिकायत

affair with jija : शादी होने के बाद भी एक शख्स का अफेयर अपनी साली के साथ चल रहा था और उसने लड़की के साथ कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए लेकिन उससे शादी करने से इनकार कर दिया।इसके बाद लड़की ने थाने में उसकी शिकायत दर्ज कराई।

अमरोहा के डिडौली में जीजा-साली के प्रेम प्रसंग को लेकर थाने में जमकर ड्रामा हुआ। बताया जा रहा है कि जीजा ने पहले साली से शादी करने का वादा किया। इसके बाद उसने शादी करने से इनकार कर दिया और साली को गर्भवती भी कर दिया। मामले की शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने जीजा को थाने में बुलाया।इसी बीच साली

See also  Devar Bhabhi Affair : जाने क्या हुआ जब एक नई नवेली दुल्हन ने पति के साथ नहीं बल्कि देवर के साथ मनाई सुहागरात

और उसकी बहन के बीच भी जमकर झगड़ा हुआ। बाद में साली को जीजा के परिवार के साथ भेजने पर सहमति बन गई। यह मामला डिडौली से जुड़ा है। यहां के निवासी एक युवक की शादी तीन साल पहले अमरोहा क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती से हुई थी। कहा जा रहा है कि दोनों ने प्रेम विवाह किया था।

युवती के मायके वाले नोएडा में किराए के मकान में रहते थे।चार माह पहले युवक अपनी पत्नी के साथ ससुराल में जाकर रहने लगा और फिर वहां मजदूरी करने लगा।ससुराल में सास और ससुर के अलावा उसकी साली भी रहती थी। वह रहते रहते जीजा और साली के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया और आपसी संबंध भी बन गए।

See also  Relationship : 26 साल की लड़की को प्यार हुआ 60 साल के बूढ़े आदमी से, फिर यह अनोखी लव स्टोरी पहुंची इस अंजाम पर

इसी भी जीजा उससे शादी का वादा भी करता रहा जब साली ने शादी के लिए अधिक दबाव बनाया तो जीजा मुकर गया बाद में वह अपनी पत्नी के साथ गांव वापस आ गया।

इसके बाद साली लगातार जीजा से संपर्क करने का प्रयास करते रहे लेकिन जीजा ने कोई जवाब नहीं दिया इसके बाद साली काफी गुस्से में आ गए और उसने देर रात डिडौली थाने में जीजा पर गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई। उसने यह भी कहा कि वह गर्भवती है और हंगामा खड़ा कर दिया इसके बाद पुलिस ने जीजा को भी बुला लिया।

वार्ता शुरू हुई तो साली ने शादी करने की जिद शुरू कर दी। इस पर उसकी बहन से तीखी नोक-झोंक हुई। पुलिस ने दोनों को शांत किया।देर रात साली को जीजा के साथ भेज दिया गया।