Thursday, September 19, 2024
लव क्राइम

अपनी ही सगी बहू को ससुर बना रहा था हवस का शिकार, यहां जानिए अवैध संबंधों में लिपटी वासना की खौफनाक कहानी… 

Sasur-Bahu Love story : बिहार के अररिया जिले के सिकटी थाना क्षेत्र से रिश्तों की मर्यादा को तार-तार कर देने वाली ऐसी कहानी सामने आई है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया है। मालूम हो इस कहानी का खलनायक वो आदमी निकला, जिसे बहू अपना पिता समझकर सम्मान देती रही। अब इस शर्मनाक घटना की चर्चा पूरे जिले में हो रही है। रिश्तों को कलंकित करने देने वाली इस घटना को सुनकर हर इंसान यही सोच रहा है कि कोई आदमी इतना नीचे कैसे गिर सकता है। 

मालूम हो कि चर्चा का विषय बनी हुई इस घटना में एक कलयुगी ससुर ने अपनी ही बहु के इज्जत से ही खेलने की कोशिश कर डाली। इस कलयुगी ससुर की मंशा ये थी कि वो हर रोज अपनी बहू के साथ जबरन हवस का खेल खेलने का ख्वाहिशमंद था। वहीं बहु जब ससुर की गंदी नियत को पहचान गयी तो उसके बाद बहू साफ विरोध करने लगी। फिर क्या इस कलयुगी ससुर को बहू का इन्कार करना पागल बना बैठा फिर अपनी गंदी नियत को पूरा करने के लिए कलयुगी ससुर ने खौफनाक कदम उठाते हुए बहू की गला दबाकर हत्या कर दी। 

See also  Sasur Bahu Affair : ससुर बहु के साथ बनाता था अवैध संबंध, जब उसे हुआ इसका पश्चाताप,तब उसने पत्नी से माफी मांगकर कर लिया सुसाइड।

वैसे तो ये हत्या एक राज बनकर ही खत्म हो जाती, लेकिन बहु को शायद इन्साफ मिलना लिखा था तभी तो तीन साल की पोती ने दादा की इस वहशाना हरकत की पोल खोल दी। उन्होंने हो कि गांव वालों को तीन साल की पोती ने दादा की इस कलंकित करने वाली हरकत के बारे में बता दिया। यहां तक कि पोती ने पुलिस के सामने भी दादा की पोल खोल दी। मालूम हो कि गला दबाकर हत्या करने के बाद ससुर ने इस हत्या को खुदकुशी दिखाने की नाकामयाब कोशिश की।