Thursday, September 19, 2024
भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

‘मस्तराम’ की इस अभिनेत्री ने खोली डायरेक्टर की पोल, कहा- अकेले बुलाया और…

Bollywood Scandal : कास्टिंग काउच एक ऐसा मुद्दा है जो बॉलीवुड से लेकर साउथ और टीवी इंडस्ट्री तक काफी चर्चा में रहा है। अक्सर इसका सामना आउटसाइडर्स को करना पड़ता है फिर चाहे वो आउटसाइडर मेल हो या फीमेल उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। हाँ मगर ये सच है कि फीमेल के साथ कास्टिंग काउच होने के केसेस ज्यादा हैं। 

हालांकि एक सच ये भी है कि कई बार इसके शिकार खुलकर अपनी आपबीती बता देते है तो कई बार लोग  छुपा जाते है। इंडस्ट्री में चलाए गए मीटू कैंपेन के बाद से इस तरह के कई राज से पर्दा उठा था। जिसमें कई बड़े-बड़े चेहरों का नाम हैरसमेंट में सामने आया था।

See also  Deepika Padukone Pregnant : आसान नहीं है लेकिन आलिया है बॉस, पति की Ex गर्लफ्रेंड के सपोर्ट में ट्रोल्स करने वालों की क्लास लगा दी... 

इसी में एक मामला था भोजपुरी की टॉप अभिनेत्री का जिसने बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर पर बड़े ही गंभीर आरोप लगाये थे। मालूम हो कि हैरसमेंट का ये गंभीर आरोप किसी और ने नहीं बल्कि मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर साजिद खान पर लगाया था। 

मालूम हो कि रानी ने इस घटना का जिक्र तब किया था जब ‘बिग बॉस 16’ साजिद के जाने का जमकर विरोध किया जा रहा था। इसी दौरान रानी ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा था कि फिल्म ‘हिम्मतवाला’ के दौरान उनकी और साजिद की पहली मुलाकात हुई थी। आगे रानी चटर्जी ने बताया था कि साजिद ने फोन पर बात करने के बाद उन्हें अपने घर पर फॉर्मल मीटिंग कहकर बुलाया था साथ ही ये भी कहा था कि वो किसी मैनेजर या फिर पीआर को साथ लेकर नहीं आएं।