मनोरंजनविडियोज़वेब सीरीज

Mirzapur 3 : कालीन भैया के रूप में पंकज त्रिपाठी की वापसी: ‘भूल तो नहीं गए हमें’- देखें

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने मंगलवार को 70 शीर्षकों की घोषणा की क्योंकि उन्होंने अपने मंच पर आगामी फिल्मों और शो की सूची साझा की। कई बहुप्रतीक्षित फिल्मों और शो के बीच, उन्होंने मिर्ज़ापुर सीज़न 3 के कुछ नए फुटेज भी जारी किए। हालाँकि नए शीर्षकों की स्लेट साझा करने वाले वीडियो में बहुत सारे शो और फिल्मों के दृश्य हैं, लेकिन यह मिर्ज़ापुर के आगामी सीज़न के कुछ सेकंड दिखाता है। .

वीडियो में, पंकज त्रिपाठी के कालीन भैया पूछते हैं, “भूल तो नहीं गए हम? (क्या आप हमें भूल गए?)” इसमें अली फज़ल, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, श्वेता त्रिपाठी, ईशा तलवार भी शामिल हैं। मिर्ज़ापुर का पहला प्रीमियर 2018 में हुआ, उसके बाद 2020 में दूसरा सीज़न आया। तब से तीसरे सीज़न पर काम चल रहा है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के वीडियो में पाताल लोक, बंदिश बैंडिट्स के दूसरे सीज़न के कुछ अंश भी दिखाए गए हैं।

See also  Bold Web Series : इस वेब सीरीज ने उड़ा दिए सभी के होश इंटिमेट सीन ने कर दिया सभी को पागल, सर्दी में भी छूटे पसीने

देखो | 2024 के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो की घोषणा

मिर्ज़ापुर भारतीय वेब स्पेस में सबसे लोकप्रिय शो में से एक रहा है। दिसंबर 2022 में, अली फज़ल ने तीसरे सीज़न की शूटिंग पूरी होने की घोषणा की। शो में गुड्डु का किरदार निभाने वाले अली ने शो का हिस्सा बनने के लिए साइन अप करने से पहले अपनी “सबसे बड़ी असुरक्षा” के बारे में खुलकर बात की थी।

जिस्ट के साथ बातचीत में, अली ने साझा किया, “गुड्डू के लिए, मुझे उस समय अपने निर्देशक से लगभग लड़ना पड़ा था क्योंकि मैं उन्हें बाल रखते हुए नहीं देखता था।” अभिनेता ने यह भी साझा किया कि चूंकि भूमिका के लिए उन्हें भारी मात्रा में वजन बढ़ाने की आवश्यकता थी, इसलिए उन्होंने कोई प्रोटीन शेक या कोई अन्य एडिटिव्स नहीं लिया, बल्कि अपने आहार में बदलाव किए और काफी वर्कआउट किया। “मेरे जीवन का सबसे उबाऊ समय मिर्ज़ापुर के लिए काम करना था। मैं सो नहीं सका. हम हर दिन तीन घंटे वर्कआउट करेंगे और ऐसा करते समय आपको अपनी शांति बनाए रखनी होगी क्योंकि हम निर्माता हैं। मैंने गलत साधन इस्तेमाल करने से इनकार कर दिया,” उन्होंने कहा।