Thursday, September 19, 2024
बॉलीवुडमनोरंजनविडियोज़

ये मशहूर अभिनेत्री शादी से पहले ही बनी 8 साल की बेटी की मां बनीं बताया- अब जो पैदा होगा वो उनका दूसरा बच्चा होगा… 

Mrunal Thakur Daughter : टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो शादी से पहले ही मां बनीं हैं. साथ ही दुनिया के सामने इन अभिनेत्रियों ने गर्व के खुशी-खुशी इस सच को स्वीकार भी किया है. अब इस कड़ी में मशहूर अभिनेत्री मृणाल ठाकुर का नाम भी जुड़ चुका है. मालूम हो कि 32 वर्षीय अभिनेत्री ने अभी तक शादी नहीं की हैं. लेकिन एक बेटी की मां बन चुकी हैं. 

हालांकि ये बात जिन्होंने ने भी सुनी उन्हें थोड़ा अजीब तो लगा लेकिन सच्चाई यही है कि मशहूर अभिनेत्री मृणाल ठाकुर 8 साल की एक बच्ची की मां बन चुकी हैं. अभिनेत्री ने खुद सामने आकर इस सच स्वीकार किया है. साथ ही अभिनेत्री ने ये भी कबूल किया है कि अब जो भी बच्चा दुनिया में आएगा वो उनका दूसरा बच्चा ही कहलाएगा. 

मालूम हो कि मृणाल ठाकुर ने  ये बात एक इंटरव्यू के दौरान कही थी, जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मालूम हो कि अभिनेत्री का नाम मशहूर अभिनेता कुशाल टंडन, मशहूर रैपर बादशाह, जैसे लोगों के साथ जुड़ चुका है. लेकिन पिछले दिनों ये खबरे काफी चर्चा में थी कि अभिनेत्री विराट कोहली के लिए भावनाएं रखती थीं. हालांकि अभिनेत्री इन खबरों को साफ रूप से खंडन करते हुए ‘स्टॉप इट ओके’ भी कहा था. 

See also  बेवजह घूमती दिखीं पेरिस की सड़कों पर उर्वशी रौतेला, नेटिज़न्स ने कहा- कोई और नहीं मिला जो इसको बुलाया... 

अब अभिनेत्री के पहले बच्चे वाली बात सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, मालूम हो कि अभिनेत्री जिसे अपनी बेटी बता रहीं हैं उन्हें उन्होंने न तो जन्म दिया है न ही गोद लिया है. दरअसल ये बच्ची चाइल्ड एक्ट्रेस कियारा खन्ना हैं.