भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Pawan Singh And Amrapali Romance Video : पवन सिंह और आम्रपाली ने किया जमकर रोमांस, देखकर लोगों को सर्दी में भी आ गई गर्मी।

भोजपुरी इंडस्ट्री के सीनियर सुपरस्टार पवन सिंह को हर कोई जानता है।उन्होंने इस इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्में दी है जो सुपरहिट हुई है। आज के समय में पवन सिंह को फिल्म में होने का मतलब फिल्म का हिट होना ही माना जाता है। ऐसे तो पवन सिंह ने कई सारी भोजपुरी अभिनेत्री के साथ काम किया है.पवन सिंह के गाने दर्शकों के द्वारा बहुत ज्यादा पसंद भी किया जा रहे हैं उनके गाए हुए गानों की डिमांड लगातार बढ़ती ही जा रही है।भोजपुरी में पवन सिंह के गाने आप जितनी बार भी सुन ले लेकिन इन गानों से कभी आपका दिल नहीं भरेगा। वैसे तो आम्रपाली की जोड़ी निरहुआ के साथ अच्छी लगती है लेकिन इस समय अमरपाली निरहुआ के साथ नहीं बल्कि पवन सिंह के साथ ठुमके लगा रही हैं।

See also  Madhu Sharma और Pawan Singh सेक्सी वीडियो रोमांस देख फैंस बोलने लगे थे यही है अगली भाभी।

फिल्‍म ‘सत्‍या’ का एक गाना ‘ ‘राते दीया बुताके पिया क्‍या क्‍या किया’, एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। इस गाने के वीडियो को पवन सिंह और आम्रपाली पर फिल्माया गया है। इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया है।

राते दिया बुताके गाने को ताबड़तोड़ व्यूज मिले हैं। इस गाने के व्यूज देखकर आप पता लगा सकते हैं कि इस गाने को कितना ज्यादा पसंद किया जा रहा है भोजपुरी सॉन्ग राते दिया बुताके गाने में आम्रपाली और पवन सिंह जमीन पर लेट कर जबरदस्त रोमांस कर रहे हैं और उनकी इस रोमांटिक केमिस्ट्री को देखकर हर कोई खुश हो रहा है इस गाने की वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों एक दूसरे के साथ बाहों में बाहें डालकर रोमांस कर रहे हैं और साथ ही दोनों डांस भी कर रहे हैं।

See also  Akshara Singh Show : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के शो में बेकाबू भीड़ ने किया हंगामा, तोड़ी कुर्सियां, मचाया बवाल

आम्रपाली अपनी डांसिंग स्टाइल से सभी को अपना दीवाना बना रही हैं वैसे तो आम्रपाली को ऑन स्क्रीन निरहुआ के साथ पसंद किया जाता है लेकिन यह इस समय पवन सिंह के साथ भी खूब बवाल मचा रही है.इस फिल्‍म में पवन सिंह एक गैंगस्‍टर की ‘सत्‍या’ की भूमिका में नजर आये हैं।

आपको बता दें कि इस गाने को Pawan Singh और Indu sonali ने आवाज दी हैं, जबकि गाने के बोल Sumit Singh Chandravanshi ने लिखें हैं और गाने को संगीत से सजाया है Chhote Baba ने। गीत के बोल कुछ इस तरह से हैं, ‘जब मैं आई सुहाग वाली रात रे, उसने चुम्मा से किया शुरुआत रे।