Thursday, September 19, 2024
प्राइवेट वीडियोमनोरंजनविडियोज़

Gungun Gupta Dance Video : गुनगुन गुप्ता ने लहंगा चुन्नी पहनकर दुल्हन बनकर किया ऐसा डांस, लोगों के उड़े होश… 

सोशल मीडिया पर बीते कुछ समय से कई सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर के प्राइवेट वीडियो लीक होने के मामले सामने आ चुके है। इन लीक हुए एमएमएस वीडियोज ने लोगों का ध्यान तो खींचा ही है लेकिन साथ ही में जमकर इन वीडियोज पर विवाद भी खड़ा हुआ है। 

पैसा कमाने के लिए यहाँ क्लिक करें

मालूम हो कि MMS वीडियो के लीक होने का सिलसिला सबसे पहले पंजाब के कुल्हड़ पिज्जा कपल सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर से शुरू हुआ था। उसके बाद तो जैसे लाइन ही लग गया है एक बाद एक कई सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर के प्राइवेट वीडियो लीक हो चुके हैं, जिसमें कर्मिता कौर, पंजाबी यूट्यूबर प्रीत रंधावा, पाकिस्तानी स्टार अलीजा सहर का नाम शामिल है। अब इस लिस्ट में एक और सोशल मीडिया स्टार गुनगुन गुप्ता का नाम भी शामिल हो गया है। 

See also  UP Viral News : अचानक रोड किनारे बैठे मोची के पास दरोगा ने पहुंचकर किया कुछ ऐसा की मोची लगा रोने, अब लोग पूछ रहे पता... 

लीक mms पूरा वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करे

गौरतलब हो कि दिल्ली की रहने वाली 19 वर्षीय मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता के यूट्यूबर और इंस्टाग्राम पर करोडों में फॉलोअर्स हैं। मालूम हो कि इंस्टाग्राम पर ज्यादातर छोटे लिप-सिंक वीडियो को अपलोड करने वाली गुनगुन की इंस्टाग्राम पर पर 5.8M से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। बीते दिनों अपने MMS लीक कांड के कारण चर्चा में रहने वाली गुनगुन एक बार फिर से लोगों के बीच में छाई हुई है। 

हालांकि इस बार गुनगुन गुप्ता के सोशल मीडिया पर छाने का कारण उनका वायरल हो रहा एक वीडियो है। मालूम हो कि वायरल हो रहे इस वीडियो में गुनगुन हिन्दी गाने पर लहंगा चुन्नी में डांस करती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में गुनगुन गुप्ता ने जबरदस्त ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रही हैं।