Thursday, September 19, 2024
क्राइमताज़ा खबरें

Kolkata Doctor Rape Case : सुबह 4.03 बजे सेमिनार हॉल में संजय रॉय गया, खौफ के 29 मिनट पर हुआ बड़ा खुलासा… 

31 वर्षीय महिला ट्रेनी डॉक्टर का शव आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल की तीसरी मंजिल पर स्थित सेमिनार हॉल में जिस स्थिति में मिला था. उसे देखकर हर कोई सदमे में था डॉक्टर के शरीर पर कपड़े नहीं थे शरीर से खून बह रहा था. साथ ही पूरे शरीर में चोटों के निशान भी पड़े हुए थे. मालूम हो कि रेजिडेंट डॉक्टर्स में घटना के बाद से ही नाराजगी बढ़ गई थी और सभी लोग हड़ताल पर चले गए थे. 

इसके बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी संजय रॉय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. तकरीबन 5 दिनों के बाद हाईकोर्ट ने मामले को पुलिस से सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया. हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने बाद में मामले पर स्वत: संज्ञान लिया था. मालूम हो कि कि इन दिनों पूरे देश में कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर से रेप और बर्बरता पूर्वक किया गया हत्या का मामला चर्चा में छाया हुआ है. 

मिली जानकारी के अनुसार बीते आठ अगस्त को आरजी कर अस्पताल के सेमिनार हॉल में ट्रेनी डॉक्टर की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में मुख्य आरोपी संजय रॉय को लेकर नया खुलासा हुआ है. जिसके अनुसार ट्रेनी डॉक्टर अस्पताल के सेमिनार हॉल में आठ अगस्त की रात सो रही थी. तभी तड़के 4.03 बजे के आसपास सेमिनार हॉल में संजय रॉय को घुसते देखा गया. 

मालूम हो कि संजय रॉय बाइक से अस्पताल पहुंचा था. इसके बाद संजय रॉय को करीब 29 मिनट के बाद तड़के 4.32 बजे सेमिनार हॉल से बाहर आते देखा गया. जिसके बाद पांच मिनट के अंदर ही आरोपी अस्पताल परिसर से बाहर चला गया था. मालूम हो कि पूरी घटना 9 अगस्त को दुनिया के सामने आई थी.