Thursday, September 19, 2024
लव क्राइम

Extramarital Affair : पति गया था पुलिस भर्ती परीक्षा देने, इधर पत्नी ने बुलाया रात में अपने आशिक को, फिर कर दिया ये कांड… 

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले (maharajganj) से एक ऐसा हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है, जिसे सुनकर हर कोई भौचक्का रह गया है. मालूम हो कि यहां महराजगंज जिले का एक युवक पुलिस भर्ती परीक्षा (police recruitment exam) देने के लिए घर से निकला था. 

लेकिन लड़के के घर से निकलते ही उसकी पत्नी ने पीठ पीछे घर पर अपने आशिक को बुला लिया. लेकिन देर रात जब लड़के घरवालों को बहू के कमरे से अजीब सी आवाजें आने का अह्सास हुआ तो घर के सबलोग बहु के कमरे में पहुंचे. उसके बाद जो नज़ारा घरवालों को दिखाई दिया उनके होश ही फाख्ता हो गए.

दरअसल घर वालों को जैसे ही आवाज आने का शक हुआ तो वो लोग बहु के कमरे में जाकर देखने लगे फिर तो उनलोगों के पैरों तले जमीन ही खिसक गई. कमरे में बहू तो अपने प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाने में व्यस्त थी. 

मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के एक गांव का उक्त मामला है. मालूम हो कि देर रात कोठीभार क्षेत्र के रहने वाला अपने प्रेमी को महिला ने बुलाया था जिस पर प्रेमी अपने दो दोस्तों के साथ प्रेमिका से मिलने पहुंचा था.