लव क्राइम

Sasur Bahu Affair : जवान बहू को देखकर ससुर नहीं रख पाया खुद पर काबू, फिर किया ऐसा काम की हर जगह हो गई थू थू

पाली जिले से एक मामला सामने आ रहा है जहां बताया जा रहा है कि एक ससुर ही अपनी बहू को भगा ले गया है। मां बेटे की ओर से पाली एसपी गगनदीप सिंगला को दिए परिवाद में आरोपी के खिलाफ धर्म परिवर्तन कर उसकी पुत्रवधु को अपने साथ भगाकर ले जाने, खुद का रेप करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाते हुए न्याय दिलाने और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

बताया जा रहा है कि जैतारण थाना क्षेत्र की एक तलाकशुदा महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है उसके पति ने अपने बेटे की बहू के साथ घर बसा लिया है। महिला का कहना है कि करीब 15 साल तक उसने मुझे पत्नी की तरह रखा। बेटे की शादी हुई तो जवान बहू को देखकर उसकी नियत खराब हो गई और वह बहू को भगा कर ले गया।

See also  Devar Bhabhi Affair : देवर के साथ अवैध संबंध बनाने के बाद दो बच्चों की मां ने कहा नहीं रहना अब पति के साथ!

बहू को ले जाने पर उसने बेटे को और मुझे जान से मार डालने की धमकी दी। महिला ने बताया कि करीब 15 साल पहले पति से लड़ाई हो गई थी। इसके बाद वह मजदूरी करने लगी। इस दौरान उसकी मुलाकात रमजान नाम के ठेकेदार से हुई उसने उसे प्रेम के जाल में फंसाया और बोला कि वह उसे पत्नी की तरह रखेगा और उसके बच्चों की जिम्मेदारी भी लेने को कहा और वह दोनों एक साथ रहने लगे।

करीब 6 साल पहले उसने अपने बेटे की शादी की। रमजान का दिल अपनी बहू पर आ गया और दोनों के बीच अवैध संबंध भी बने। करीब 4 साल पहले रमजान उसे भगा कर भी ले गया और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

See also  Sasur Bahu Love Story : जिसे शादी हुई वो निकला नामर्द, फिर बना लिए ससुर सम्बन्ध, हुई गर्भवती तब खुला पोल…

पीड़िता नहीं यह भी बताया कि इसी दौरान उसके बेटे का एक्सीडेंट हो गया और वह कोमा में चला गया और उसका इलाज भी काफी साल तक चलता रहा लेकिन अब वह सही हो गया है। पीड़िता का कहना है कि उसकी पुत्रवधू और वापस नहीं आना चाहती है लेकिन उसका बेटा चाहता है कि उसका बेटा उसे वापस मिले और वह इस मामले में न्याय की गुहार लगा रहे हैं।