Thursday, September 19, 2024
क्राइममनोरंजन

Renukaswamy Murder Case : अभिनेता दर्शन को जेल में मिल रहीं VIP ट्रीटमेंट के बदले 7 ऑफिसर हुए सस्पेंड… 

बीते दिनों सोशल मीडिया पर कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन थुगुदीपा को जेल में मिल रहे स्पेशल ट्रीटमेंट की फोटोज और वीडियोज के वायरल होने के बाद, स्पेशल ट्रीटमेंट देने के मामले में 7 अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया है. मालूम हो कि मामले में कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने बताया है कि, पुलिस ने जेल जाकर मामले की प्रारंभिक जांच के आधार पर, मामले में शामिल 7 ऑफिसर को तुरंत ही सस्पेंड कर दिया है. 

वहीं मामले की आगे जांच जारी रहे हैं. मालूम हो कि दर्शन एक फैन रेणुकास्वामी मर्डर केस में गिरफ्तार चल रहे हैं. इन दिनों बेंगलुरु के परप्पना अग्रहारा सेंट्रल जेल में बंद हैं. अभी ठीक एक दिन पहले अभिनेता की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी, जिसमें अभिनेता को जेल के अंदर एक कुर्सी पर बैठकर सिगरेट और कॉफी पीते हुए स्पॉट किया गया था. मालूम हो कि वायरल हुए फोटोज और वीडियोज में अभिनेता के साथ तीन और शख्स भी दिखाई दे रहे थे. 

मिली जानकारी के अनुसार अभिनेता के साथ बैठे लोगों में से एक क्रिमिनल विल्सन गार्डन नागा, दिखाई दे रहे थे. मालूम हो कि वायरल हो रहे वीडियो इसके अलावा,  देखा गया था कि दर्शन किसी से वीडियो कॉल पर बात कर रहे हैं. वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद रेणुकास्वामी के पिता शिवा गौड़ा ने दर्शन और इस मामले में शामिल लोगों के खिलाफ एक्शन लेने की मांग करते हुए पूछा था कि जब कोर्ट ने दर्शन के घर के बने खाने की मांग को परमिशन नहीं दी, तो ये सब कैसे संभव हो रहा है?