भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Trishakar Madhu MMS Video Download : जानिए क्या है तृषाकर मधु के वायरल हो रहे एमएमएस के पीछे का सच, ट्रोलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं का जादू बिखरने वाली मशहूर एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का एक ऑडियो रिकॉर्डिंग यूट्यूब पर वायरल हो रहा है जिसमें वह रो-रो कर अपनी आप बीती सभी को बता रही हैं और वीडियो का सच भी अब सामने आ रहा है जिसमें वह यह भी कह रही है कि उन्हें कानून के बारे में कुछ भी पता नहीं है। ऐसे में वह बिल्कुल भी नहीं समझ पा रही है कि उन्हें क्या करना चाहिए?

भोजपुरी इंडस्ट्री में इन दिनों चारों तरफ एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का एमएमएस वीडियो चर्चा में छाया हुआ है और इंटरनेट पर लोग इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं और उनसे जुड़ी ज्यादा से ज्यादा जानकारी भी लोगों के साथ साझा कर रहे हैं. उनकी कई ऑडियो कॉल रिकॉर्डिंग्स भी यूट्यूब पर वायरल हो रही हैं. अब इन रिकॉर्डिंग के पीछे का सच सामने आ रहा है जिसमें तृषाकर रोते हुए अपनी आप बीती बता रही हैं।

See also  Metro Ka Video : महिला बनी बेशर्म सीट नहीं मिला तो अजनबी इंसान क गोदी में बैठी वीडियो हुआ वायरल.. 

यूट्यूब पर तृषाकर मधु की एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रही है जिसमें वह खुद को लेकर सच्चाई जाहिर कर रही हैं। इस ऑडियो में वह रोते हुए कह रही है कि यह वीडियो 4 साल पुराना है और वह उसे समय काफी छोटी भी थी। उस वक्त वह फिल्मों में भी नहीं आई थी। वीडियो में दिखने वाले लड़के के साथ एक्ट्रेस रिलेशनशिप में थी वीडियो को दोनों की मर्जी से ही बनाया गया था और यह दोनों का बचपना भी था।

तृषाकर आगे यह भी कहती है की वीडियो बनाने का इरादा इसे वायरल करना नहीं था जब उनसे यह पूछा गया कि यह एमएमएस वायरल कैसे हुआ तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि वीडियो में दिख रहे लड़के के साथ उनका ब्रेकअप हो गया था और इसके बाद उनकी लाइफ में दूसरा लड़का आया और उससे उनकी शादी भी फिक्स हो गई।उस समय वह इंडस्ट्री में अच्छे से अपने कदम भी नहीं जमा पाई थी। ऐसे में उनका फोन भी हमेशा चेक किया जाता था।

See also  Trishakar Madhu MMS : जाने क्या है पूरा सच त्रिशाकर मधु के एमएमएस के पीछे, रो-रो कर बताइ आपबीती

तृषा ने कहा कि पता नहीं कि यह वीडियो किसने और कब वायरल कर दिया। आगे एक्ट्रेस यह भी कहती है कि वह वीडियो को खुद तो कभी शेयर नहीं करेंगी। वह 3 साल से पटना में रह रही है। काम के कारण वह घर कोलकाता भी नहीं जाती हैं और यह वीडियो भी तभी का है।इसके बाद इस वीडियो पर अपने माता-पिता की प्रतिक्रिया को लेकर तृषा कहती है कि मां ने उनसे कहा कि उन्हें तो उनके बचपन की सजा मिली है

और अब वीडियो वायरल करने वाले को भी सजा मिलनी चाहिए . उन्हें इस बारे में नहीं पता कि ये कैसे और कहां से वायरल हुआ.
तृषा ने इस वीडियो को लेकर प्रशासन से न्याय की गुहार भी लगाई है और जल्द से जल्द इसे वायरल करने वाले का पता लगाने को भी कहा है। आपको बता दे कि जब से तृषाकर मधु का एमएमएस वीडियो वायरल हुआ है तब से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और उन पर गंदे गंदे कमेंट भी कर रहे हैं लेकिन एक्ट्रेस ने लोगों से इस वीडियो को शेयर ना करने के लिए कहा है और डिलीट करने के लिए भी अपील की है.