Thursday, September 19, 2024
मनोरंजन

Srikrishana Janmastami 2024 : राधारानी बनकर तमन्ना भाटिया डूबी जन्माष्टमी पर कृष्ण भक्ति में, लोग भड़कते हुए बोले- तू राधा के बराबर नहीं…

आज यानी कि सोमवार को पूरे धूमधाम से श्रीकृष्ण जन्माष्टमी धूमधाम से मनाई जा रही है। सोशल मीडिया पर इस खास मौके पर लोग राधाकृष्ण की भक्ति में लीन तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। चारों तरफ जहां भी देखो हर कोई बस राधाकृष्ण की भक्ति में लीन ही दिखाई दे रहा है। 

ऐसे में श्रीकृष्ण भक्ति का नशा मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया पर भी चढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है तभी तो लगातार ही पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री राधारानी बनकर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। इसी कड़ी में एक फोटो में अभिनेत्री को कृष्ण भक्ति में डूबा हुआ देखा जा सकता है साथ ही अभिनेत्री रास रचाती हुई भी दिखाई दे रही हैं, बस फिर क्या अभिनेत्री के इसी रास और भक्ति को देखकर पब्लिक भड़क गयी है और अपनी आपत्ति जताती हुई दिखाई दे रही है। 

मालूम हो कि  लोगों को अभिनेत्री का रास कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है बस इसी रास पर कृष्ण भक्तों ने अपनी आपत्ति जता दी है। जिसके बाद मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं है। मालूम हो कि बीते दिनों फैशन डिजाइनर करण तोरानी के नए कलेक्शन ‘लीला: द इल्यूजन ऑफ लव’ के लिए राधा बनकर तमन्ना भाटिया फोटोशूट करवाया है।

View this post on Instagram

A post shared by T O R A N I (@toraniofficial)