Thursday, September 19, 2024
क्राइमताज़ा खबरें

Ghaziabad News : औरतों की PG में आना-जाना था मर्दों का, जब शक बढ़ा तो बुलाया पुलिस को, फिर खुला ऐसा राज की सब रह गए भौचक्के… 

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर से ऐसी घटना इन दिनों सामने आ रही है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है, दरअसल यहां के एक पीजी हॉस्टल की आड़ में देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था. मालूम हो कि मिली जानकारी के अनुसार सूचना मिलने के बाद पुलिस जब छापेमारी करने पहुंची तो वहां का नजारा देखकर खुद को हैरान होने से रोक नहीं सकीं. 

मालूम हो कि छापेमारी की पूरी कार्रवाई ACP साहिबाबाद के द्वारा की गई है. पुलिस टीम के साथ ACP साहिबाबाद ने उक्त जगह पर छापेमारी करके मौके से हॉस्टल संचालिका सहित 4 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है. मालूम हो कि इस पूरे घटना के दौरान पुलिस ने 4 महिलाओं को भी हिरासत में लिया है. 

See also  बीजेपी की महिला नेताओं को पुलिस ने कोलकाता मे रोका।

वहीं गिरफ्तार की गई चारों महिलाओं ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि हॉस्टल संचालिका ने उनके अश्लील वीडियो बना लिए थे फिर उन्हें देह व्यापार करने के लिए ब्लैकमेल करती थी, जिस कारण से मजबूरन उन्हें यह सब करना पड़ रहा था. मालूम हो कि पुलिस ने गिरफ्तार की गई चारों महिलाओं चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है.