Thursday, September 19, 2024
बॉलीवुडमनोरंजनविडियोज़

Disha Patani New Look : फिर फिसला Disha Patani की खूबसूरती देख उनके फैन का दिल, बीच रास्ते में गुलाब देकर दिशा को बताई दिल की हालत… 

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और करोडों युवा दिल की धड़कन दिशा पाटनी की अभी हाल ही में कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं। वायरल हो रहे इन फोटोज में दिशा पाटनी को एक आदमी प्रपोज करता हुआ दिखाई दे रहा है। 

फुल वीडियो देखने यहाँ क्लिक करे

अब ये पूरा वाक्या सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ हैं। मालूम हो कि वैसे भी दिशा पाटनी की तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। लेकिन बीते दिनों दिशा पाटनी अपने नए लुक में स्पॉट हुई हैं। मालूम हो कि इन तस्वीरों में दिशा पाटनी काफी कूल लुक में दिखाई दे रही हैं। मालूम हो कि इसी दौरान दिशा पाटनी को एक आदमी ने प्रपोज भी कर दिया है। 

मालूम हो कि वायरल हो रहीं इन फोटोज दिशा पाटनी काफी कूल लुक में दिखाई दे रही हैं जो कि दिशा पाटनी के फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं। मालूम हो कि इन नए फोटोज में दिशा पाटनी खुले बालों कमाल की दिखाई दे रही हैं। उनके इसी लुक पर फिदा हुआ उनका फैन उन्हें कागज का फूल देकर प्रपोज करता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं दिशा पाटनी भी कम नहीं है अपने इस फैन के प्रपोजल के जबाव में दिशा पाटनी अपने फैन के साथ फोटो क्लिक करवाती हुई दिखाई दे रही हैं।