भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Nirahua shubhi sharma romantic Video : निरहुआ ने शुभी शर्मा को बंद कमरे में पड़कर किया ऐसा रोमांस, देखने वाले हो गए हैरान, मच गया हंगामा

आज के समय में भोजपुरी गाने हर जगह पसंद किए जा रही है। ऐसे में भोजपुरी कलाकार भी सभी को काफी पसंद आते हैं और लोग उनके दीवाने हैं।भोजपुरी गाने आज के समय में आपको हर जगह सुनाई देंगे। उनके बिना कोई भी अवसर अधूरा लगता है। भोजपुरी संगीत का एक अपना अलग ही मजा है और लोग इनके वीडियो देखना भी बेहद पसंद करते हैं।भोजपुरी इंडस्ट्री में यूं तो कई सारे कलाकार है जिन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं उनमें से एक दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भी हैं, जिनकी कलाकारी के लोग काफी दीवाने हैं।इनका कोई भी गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा देता है। निरहुआ के अंदाज को हर कोई पसंद करता है और इनका अनोखा अंदाज सबसे हटकर होता है निरहुआ के सॉन्ग में रोमांस और डांस दोनों ही देखने को मिलता है।

See also  suhaagan chudail : नागिन को टक्कर देने के लिए आ गई है सुहागन चुड़ैल, कहानी सुनकर फैंस बोले- रूह कांप जाएगी बॉस... 

निरहुआ का कोई भी गाना देखते ही लोग रोमांटिक हो जाते हैं। इसी बीच निरहुआ और शुभी शर्मा का एक और मस्ती भरा गाना वायरल हो रहा है। निरहुआ और शुभ‍ि का गाना ‘पाला में लगा के कड़ी’ (Pala Mein Laga Ke Kadi) एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।इस गाने को लोग कई बार यूट्यूब पर देख चुके हैं लेकिन उनका मन इस गाने को देखकर भर ही नहीं रहा है। निरहुआ और शुभी शर्मा का ये जबरदस्त रोमांटिक सॉन्ग उनकी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 से लिया गया है। इस फिल्म ने सिनेमा घरों में भी बवाल मचा दिया था।

See also  Akshara Nirahua romance : अक्षरा सिंह को नाइटी में देख बौखलाए निरहुआ, नाइटी खोल अक्षरा संग हो गये लीन वीडियो देख खुद को थामना हो जाएगा मुश्किल।

आपको बता दे कि इस फिल्म के सभी गाने एक से बढ़कर एक है। वही इस फिल्म के जिस गाने के बारे में हम बात कर रहे हैं यह गाना बेडरूम में सुहागरात मनाते हुए शूट किया गया है।
इस गाने में निरहुआ और शुभी शर्मा एक दूसरे के साथ जमकर डांस कर रहे हैं और साथ में रोमांस भी हो रहा है। इस वीडियो में निरहुआ ने पीले रंग के कपड़े पहने हैं। वही शुभी शर्मा गुलाबी रंग की नाइटी में नजर आ रही है। इन दोनों के इस अवतार को देखकर इंटरनेट का तापमान भी बढ़ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शुभ‍ि पहले ग्‍लास से दूध पीती हैं, जिसमें यकीनन कुछ मिला हुआ है, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, दूध पीने के तुरंत बाद वह मदहोशी में झूमने लगती हैं।

See also  VIDEO: पति संग कोजी हो रही थी हसीना, पीछे से देख रहे थे अब्बा... खूब चिल्लाने पर भी पति ने नहीं छोड़ा..

आपको बता दे कि इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है।निरहुआ के इस गाने को अब तक 13 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लगातार इसके व्यूज में बढौतरी हो रही है जैसा कि इस गाने में देखा जा सकता है कि एक्टर निरहुआ से शुभी शर्मा दूर-दूर भाग रही है। एक्ट्रेस बहुत ज्यादा परेशान और गुस्से में भी नजर आ रही हैं।