Thursday, September 19, 2024
प्राइवेट वीडियोविडियोज़

Nisha Guragain Income : कौन हैं निशा गुरगैन, क्या है नेट वर्थ, यहां जानें डिटेल… 

Nisha Guragain एक मशहूर टिक टॉक स्टार और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर है। मालूम हो कि इंस्टाग्राम पर Nisha Guragain काफी मशहूर है। मालूम हो कि टिक टॉक पर अपने शॉर्ट वीडियो के कारण मशहूर हुई निशा की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। मालूम हो कि निशा के फैंस निशा की video’s को काफी पसंद करते है। 2 अकटूबर 1997 मुंबई‚ महाराष्ट्र मे एक मध्यवर्गीय परिवार में जन्मीं निशा की उम्र अभी महज 26 साल (Nisha Guragain Age) है। 

पूरा mms वीडियो यहाँ देखें

मालूम हो कि निशा ने अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई से पूरी करने के बाद चंडीगढ़ विश्वविद्यालय से कॉलेज की पढ़ाई करते हुए B.com की डिग्री हासिल की है। हालांकि इन दिनों सोशल मीडिया पर निशा अपने फैंस के बीच काफी Famous है। हालांकि निशा गुरगेन के परिवार के बारे सोशल मीडिया पर ज्यादा जानकारी नहीं है। 

पूरा mms वीडियो यहाँ देखें

दरअसल निशा ने अपनी फैमिली को निजी रखा है लेकिन मिली जानकारी के अनुसार निशा के परिवार मे निशा के माता पिता तथा 2 भाई बहन है। मालूम हो कि निशा की माँ का नाम यशोदा लमसल गुरगेन है इसके अलावा निशा के भाई का नाम निरज गुरगेन है और बहन का नाम रजनी आर्य है। इसके अलावा कोई खास जानकारी निशा के परिवार के बारे में नहीं मिली है। मालूम हो कि निशा गुरगेन ने टिक टॉक बैन होने के बाद इंस्टा पर इंट्री की थी और आज की तारीख में निशा इंस्टा पर काफी मशहूर है। 

See also  Viral Video : यूपी पुलिस के सिपाही की सक्रियता से बेतहाशा गर्मी के कारण बेहोश हुए बन्दर के बच्चे की बची जान... 

पूरा mms वीडियो यहाँ देखें

हालांकि निशा के लव लाइफ के बारे में कोई खास जानकारी नहीं मिली है। मालूम हो कि निशा एक्टिंग‚ मॉडलिंग‚ तथा ब्रैंडएंडोरेसमेंट के जरिए अपनी इन्कम करती है और इनकी नेट वर्थ तकरीबन 25 करोड (Nisha Guragain Net Worth) रुपये के आसपास है।