विडियोज़

Grooms Car Video Viral : दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने पहुंच कुछ अनोखे अंदाज में फूलों से नहीं चिप्स के पैकेट से सजाई अपनी कार

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हे ने अपनी कार फूलों से नहीं बल्कि चिप्स और कुरकुरे के पैकेट से सजा रखी है।सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखकर हम उसे पर यकीन भी नहीं कर पाते हैं और हम यह सोच में पड़ जाते हैं कि आखिर लोगों के दिमाग में इतनी क्रिएटिविटी कहां से आ जाती है और वही लोग ऐसे अजीबोगरीब हरकतें भी करते हैं जिसे देखकर सोशल मीडिया वाले भी प्रतिक्रिया दिए बिना रह नहीं पाते हैं।

Grooms Car Video Viral
दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने पहुंच कुछ अनोखे अंदाज में फूलों से नहीं चिप्स के पैकेट से सजाई अपनी कार

जैसा कि सभी को पता है कि इस समय शादी बारात का मौसम चल रहा है और हर जगह शादी के तमाम वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें लोग या तो अजीबोगरीब ड्रेस पहने हुए हैं या उनका मेकअप वायरल हो रहा है या फिर उनका डांस वायरल होते हुए देखा जा सकता है।ऐसा ही फिर दूल्हा दुल्हन की शादी का एक वीडियो सामने आ रहा है जो देखकर हर कोई हैरान भी हो रहा है और कुछ लोग तो अपनी हंसी भी नहीं रोक पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को आप देख सकते हैं कि यह एक बारात का वीडियो है और इस वीडियो में दिखाया गया है कि दूल्हे की कार फूलों से नहीं बल्कि चिप्स और कुरकुरे के पैकेट से सजी हुई है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी का माहौल है, बैकग्राउंड में गाना चल रहा है आए हम बाराती, बारात लेकर.. एक कार चिप्स और कुरकुरे के पैकेट से पूरी तरह से सजी हुई है. कार पर चिप्स के पैकेट से इस तरह से सजावट की गई है कि पूरी कार ही ठक गई है. बाराती कार के अगल बगल धीरे-धीरे चल रहे हैं. कार में कुछ जगह पर थोड़े बहुत गुलाब के फूल भी लगे नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप यह भी देख सकते हैं कि कर के अंदर दूल्हा भी बैठा हुआ है और बाहर खड़े लोग उसे बड़ी हैरानी के साथ देख रहे हैं.

See also  King Cobra Viral Video : गर्मी से व्याकुल कोबरा ने गिलास से पिया पानी फिर चला गया जंगल में

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ysatpal569 नाम के यूजर ने 7 फरवरी को शेयर किया था. वीडियो को अबतक 12 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- लगता है लड़का खाते-पीते घर का है. दूसरे ने लिखा- दुल्हन को चिप्स-कुरकुरे ज्यादा पसंद होगा. तीसरे ने लिखा- लड़के की किराने की दुकान होगी, जिसे वो अपने साथ लेकर आ गया है.