Thursday, September 19, 2024
मनोरंजनविडियोज़वेब सीरीज

Bold Web Series : इस बोल्ड वेब सीरीज को देखने के बाद आप भी हो जाएंगे हैरान, ना देखें परिवार वालों के साथ

Hindi Bold Web Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म आजकल सभी को पसंद आ रहा है और इस पर आने वाले कंटेंट सभी को काफी पसंद है. यह कंटेंट काफी अलग होते हैं. इनमें से कई कंटेंट काफी बोर्ड और यौन से भरे हुए होते हैं.देखने से पहले कमरे की कुंडी जरूर लगा लेनी चाहिए.

ऐसी ही एक सीरिज है ‘सील 2’, इसमें जमकर बोल्ड सीन्स डाले गए हैं. इस वेब सीरीज में बोल्डनेस और हॉटनेस का तड़का लगाया गया है.इस वेब सीरीज में ऐसे सीन है जिसे आप देखकर शर्मिंदा हो जाएंगे।इस वेब सीरीज में हद से ज्यादा बोल्ड सीन दिखाए गए हैं।

See also  इस बार आलिया भट्ट नहीं बल्कि यह एक्ट्रेस बनेगी वरुण धवन की दुल्हनिया वरुण बनेंगे सनी संस्कारी जाने कबरिलीज होगी यह फिल्म

इस सीरीज में एक्ट्रेस आयशा कपूर दिखाई दी है जो कैमरे के सामने किसी भी तरीके को सीन देने में जरा सा भी शरमा नहीं रही है। आयशा की फिल्म में खूबसूरती देखने लायक है.

इस वेब सीरीज में आयशा कपूर के साथ करण लीड रोल में दिखाई दिए हैं और दोनों ने ही हद से ज्यादा इंटीमेट सीन भी दिए हैं जिसे देखने के बाद आपके दिलों की भी धड़कन तेज हो जाएगी।

इस सीरीज की कहानी न्यूली मैरिड कपल के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देती है. इस सीरीज को बोल्ड बनाने के लिए हर तरह के मसाले का इस्तेमाल किया गया है. सीरीज में इतने सीन्स हैं कि देखने वाले को भी शर्म आ जाए.

See also  Haldwani Violence Video : हल्द्वानी हिंसा पर नैनीताल की DM ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिखाया वीडियो, कहा 'जिंदा जलाना चाहते थे'

बता दें, आयशा कपूर ‘सील 2’ में ही नहीं बल्कि अन्य कई वेब सीरीज में अपनी बोल्ड अदाकारी का जलवा दिखाया है. आय़शा कपूर इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड अदाकारी के लिए पहचानी जाती है.

आपको बता दे कि यह वेब सीरीज इतनी ज्यादा बोल्ड और हॉट है कि आप इसे देखने से पहले कमरे की कुंडी लगाना ना भूले।यह वेब सीरीज 18 प्लस के लोगों के लिए ही बनाई गई है, यानी इसे केवल एडल्ट लोग ही देख सकते हैं।