Friday, October 18, 2024
Uncategorized

Pandya Store 31 Jan 2024 : क्या धवल को पता चलेगा अमरीश और नताशा की ये सच्चाई, शो में आया….

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, धवल और नताशा को ढूंढने के लिए कहने से होती है। नताशा कहती है कि मैं बाहर जाकर पानी का पाइप ले आऊंगी। अमरीश कहते हैं कि में उन्हें कैसे बचाऊंगा। प्रणाली का कहना है कि अपनी नाक और मुंह को ढक लें, धुआं फेफड़ों तक पहुंच सकता है। चीकू चिल्लाता है नताशा। नताशा कहती है कि धवल और मैं ठीक है, दरवाजा तोड़ने की कोशिश करें, मैं खिड़की से बाहर जा कर मदद लेने की कोशिश करूंगी। चीकू मदद के लिए चिल्लाता है। नताशा खिड़की से बाहर चली जाती है।

नताशा दरवाजा तोड़ने में चीकू की मदद करती है। वह पूछता है कि क्या तुम ठीक हो? वह ताला तोड़ देता है. वह दरवाजा खोलता है। वह सभी को बाहर आने के लिए कहता है। नताशा दौड़कर धवल के पास जाती है और उसे पकड़ लेती है। हर कोई बाहर आता है और खांसता है। अंबा पूछती है कि धवल कहां है। नताशा उसे पकड़ लेती है। वह ईशा से पूछती है कि अमरीश कहां है। ईशा कहती है कि यश यहां नहीं है। चीकू को लगता है कि कोई अंदर है। वह जाँच करने जाता है। अमरीश पूछते हैं कि क्या अंदर कोई है? चीकू खांसता है. अमरीश उसे नहीं देखता। वह दरवाजा बंद कर देता है चीकू चौक जाता है. वह अमरीश को बुलाने की कोशिश करता है।

प्रणाली धवल को देखती है और नताशा को जल्दी आने के लिए कहती है। अम्बा कहती है जल्दी से डॉक्टर को बुलाओ। चीकू नीचे गिर जाता है. ईशा पूछती है कि क्या हुआ। नताशा को धवल और चीकू की चिंता है। अमरीश ने चीकू को आवाज़ दी। एक आदमी आता है और अमरीश से उसके भाई की मदद करने के लिए कहता है। नताशा कहती है प्रणाली, धवल की जान बचाओ, तुम डॉक्टर हो, कुछ करो।

See also  Kanpur Golden Baba News : 5 किलो का चांदी का जूता गोल्डन बाबा ने त्यागा, कहा जब तक योगी नहीं बनेंगे PM वह नहीं पहनेंगे जूता
Pandya Store 31 Jan 2024
क्या धवल को पता चलेगा अमरीश और नताशा की ये सच्चाई

प्रणाली ने सिर हिलाया। अमरीश का कहना है कि डॉक्टर और फायरफाइटर्स को बुलाओ, कई लोगों की जान खतरे में है। चिराग कहते हैं कि कोई रैली जा रही है, वे फंस गए हैं। प्रणाली धवल को इंजेक्शन लगाने बैठती है। भावेन ने उसे रोका। वह पूछता है कि तुम क्या कर रहे हो, तुम मेरे भाई का इलाज नहीं करोगे, असली डॉक्टर उसका इलाज करेंगे, नकली नहीं।

चिराग कहते हैं आराम करो, डॉक्टर आ रहे हैं। ईशा चीकू से अपनी आंखें खोलने के लिए कहती है। प्रणाली रोती है. नताशा कहती है कि मुझे तुम पर भरोसा है, प्रणाली, तुम धवल की मदद नहीं कर सकते, लेकिन तुम चीकू को बचा सकते हो, कृपया उसे बचाओ, मुझे तुम्हारी मदद की ज़रूरत है। प्रणाली ने सिर हिलाया। वह जाती है और चीकू की जाँच करती है।

प्रणाली चीकू को दवा का इंजेक्शन लगाती है। वह उसके हृदय को पंप करती है। नताशा ने ईशा को गले लगाया. चीकू खांसता है और होश में आ जाता है। प्रणाली और सभी लोग मुस्कुराते हैं। नताशा और ईशा चीकू को गले लगाकर रोती हैं। ईशा ने प्रणाली को धन्यवाद दिया और उसे गले लगा लिया। नताशा ने प्रणाली को गले लगाया। एक महिला प्रणाली से अपनी बहन की मदद करने के लिए कहती है। प्रणाली दौड़ती है ओर महिला की बहन की मदद करती है। वह कहती है कि हर कोई बेहोश हो रहा है, मुझे आपकी मदद चाहिए।

See also  Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin : भोसले हाउस में होने वाला है बवाल, सवि को बाहों में जकड कर ग्रहप्रवेश करेगा ईशान

चिराग और डॉली प्रणाली को लोगों को बचाने में मदद करते हैं। भावेन देखता है। प्रणाली सोचती है कि भावेन मुझे धवल का इलाज नहीं करने देगा, मैं क्या करूँ। नताशा कहती है कि आप एक डॉक्टर है, बस शपथ याद रखें, आपने एक मरते हुए मरीज को बचाया है। प्रणाली कहती है कि मैं धवल की मदद करूंगी।

वह धवल का इलाज करती है। वह उसके हृदय को पंप करती है। धवल की सांसें फिर खुल गईं. हर कोई मुस्कुराता है. प्रणाली उसे थोड़ा पानी पिलाती है। भावेन धवल को देखकर मुस्कुराता है। प्रणाली ने धवल को गले लगाया। वह कहती है कि में कोई नकली डॉक्टर नहीं हूं, मैंने कड़ी मेहनत की है, आज मुझे मेरी मेहनत का फल मिला है। धवल कहते हैं मुझे तुम पर गर्व है।

वह नताशा को सावधान रहने के लिए कहता है। वह उसे घर जाने के लिए कहती है। चीकू और ईशा चले जाते हैं। सुमन नताशा से कॉल पर बात कर करती है। वह कहती है ठीक रहो. चीकू और ईशा घर आते हैं। सुमन पूछती है कि क्या तुम ठीक हो? वह हाँ कहता है. वह कहती है कि छुटकी ने मुझे सब कुछ बताया, उसे स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हैं। वह कहता है कि वह ठीक है, चिंता मत करो। सुमन ईशा को जाकर कपड़े बदलने के लिए कहती है। ईशा जाती है. सुमन सोचती है कि चीकू ईशा को बिना भारी कपड़ों और गहनों के गायका में क्यों ले गया, वह क्या करता है।

See also  Ram Mandir Ayodhya : रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दौरान एक पुजारी ने अचानक क्यों ढक लिया था अपना मुंह ? जानिए

प्रणाली को नताशा और अमरीश की बातें याद आती हैं। वह कहती हैं कि अगर हममें हिम्मत होती तो हमें नुकसान नहीं होता, नताशा ने सभी को बचाया और मेरे लिए स्टैंड लिया। हेतल कहती है मुझे तुम पर गर्व है। नताशा आती है और अपना सामान मांगती है। हेतल कहती है कि यह धवल के कमरे में है। नताशा पूछती है कि मेरा उससे क्या रिश्ता है। हेतल कहती है कि तुम उसकी पत्नी हो। नताशा कहती है कि हमारी शादी रद्द हो गई है, में उसकी पत्नी नहीं हूं, मेरा उससे कोई संबंध नहीं है, में उसे ठीक करने के लिए यहां आई हूं, कृपया मेरी चीजें अतिथि कक्ष में पहुंचा दें, मैं उसके साथ एक कमरे में कभी नहीं रह सकती।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अमरीश फ़ाइल ढूंढता है। वह चबेली से फ़ाइल के बारे में पूछता है। चबेली का कहना है कि यह धवल के कमरे में है। वह दौड़ता है। शवल फ़ाइल की जाँच करता है। नताशा फ़ाइल लेती है और अमरीश को देती है। धवल पूछते हैं कि इसमें क्या है।