Uncategorized

Kanpur Golden Baba News : 5 किलो का चांदी का जूता गोल्डन बाबा ने त्यागा, कहा जब तक योगी नहीं बनेंगे PM वह नहीं पहनेंगे जूता

up के कानपुर में मनोज सिंह उर्फ मनोज आनंद को गोल्डन बाबा के नाम से जाना जाता है। अपने इस अंदाज को लेकर वह हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। सोमवार उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए प्रण लिया है। कहा है कि जब तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नही बन जाते तब तक अपने साढ़े 4 किलो चांदी के जूते नहीं पहनेंगे। और वो खाली पैर ही रहेंगे।

गोल्डन बाबा मनोज सिंह उर्फ मनोजानंद सोशल मीडिया पर हमेशा अपने वीडियो और सोने के आभूषण को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने यह घोषणा किया है कि जब तक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नहीं बन जाते, तब तक वो चांदी के जूते नहीं पहनेंगे। वे खाली पैर ही रहेंगे।

See also  Ranbir - Alia Viral Video : ऐसा क्या कर दिए ये बॉलीवुड स्टार कि रणबीर, आलिया, विक्की कौशल, कैटरीना किसी को नहीं मिला राम मंदिर में इंट्री।

मनोज सिंह के चांदी के जूते का वजन 4:30 किलो है। प्रण लेते ही जिन्हें उतारकर रख दिए। सोने के आभूषण पहनने के कारण मनोज सिंह को गोल्डन बाबा कहा जाता है। उनके पूरे शरीर पर गोल्ड ही गोल्ड दिखता है। गले में गोल्ड की कई चेन, कवच, कानों में कुंडल, गोल्ड की करधनी, कंगन, कड़े सभी उंगलियों में अंगूठी के साथ-साथ रिवाल्वर की बट भी गोल्ड की रखते हैं।

इसके साथ ही गोल्डन बाबा हमेशा अपने हाथों में लड्डू गोपाल की गोल्ड की मूर्ति साथ में रखते हैं। उसे लेकर हमेशा साथ ही चलते हैं। अपने प्राण को लेकर उन्होंने कहा कि देश को हिंदू राष्ट्र बनाने में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ही कारगर हो सकते हैं। इसलिए उनको प्रधानमंत्री बनना चाहिए।