Friday, October 18, 2024
BJP के लिए संजय राउत ने कि यह भविष्यवाणी
Uncategorized

Loksabha Election 2024 : BJP के लिए संजय राउत ने कि यह भविष्यवाणी, एक नहीं दोनों लोकसभा सीटों पर चुनाव जीतेंगे PM मोदी

आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए ’मिशन 400′ को लेकर चुनावी मैदान में उतर चुकी है। वही, आईएनडीआईए के मुख्य सूत्रधार कहे जाने वाले नीतीश कुमार ने एक बार फिर पाला बदलकर एनडिए गठबंधन से हाथ मिला लिया है। शिवसेना जैसे दल आज भी कांग्रेस के साथ खड़ी है। राज्यसभा सांसद संजय राउत ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा, पीएम नरेंद्र मोदी दो स्थानों से चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे, लेकिन बीजेपी और एनडीए गठबंधन 200 सीटें भी नहीं पार कर पाएगा।

मुंबई में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए संजय राउत ने कहा कि एजेंसी के आतंकवाद का उपयोग विपक्षी नेताओं को डराने के लिए किया जा रहा है।

See also  Kiara Advani Beautiful Looks : ये रिश्ता क्या कहलाता है की कियारा के लुक्स हैं बेहद खूबसूरत
Loksabha Election 2024
BJP के लिए संजय राउत ने कि यह भविष्यवाणी

संजय राउत ने कहा भारतीय जनता पार्टी इस वर्ष 400 का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाएंगे, इतना की 200 सीटें भी नहीं पार कर पाएंगे। शिवसेना नेता ने आगे बताया, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो जगह से चुनाव लड़ेंगे, वह जीतेंगे लेकिन उनकी पार्टी 2024 का चुनाव नहीं जीत पाएंगे।

यही वजह है कि भी विपक्षी नेताओं को डराने के लिए एजेंसी का उपयोग किया जा रहा है। संजय राउत ने आगे बताया कि चाहे वह हेमंत सोरेन हो, लालू यादव हो, हमारी पार्टी के रविंद्र वायकर हो, पूर्व मेयर किशोरी पेडणेकर हो या मेरे भाई संदीप राउत हो, सभी को डराया जा रहा है। हम किसी एजेंसी से नहीं डरते।”

See also  स्याही वाली उंगली दिखाकर करिए प्रीमियम कोच में यात्रा... वोटिंग बढ़ाने के लिए NCRTC की पहल

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन के खिलाफ हो रही ईडी के कार्यवाही पर संजय राउत ने कहा, “मैं हेमंत सोरेन को अच्छी तरह से जानता हूं। वह भागने वालों में से नहीं है। वह लड़ेंगे। और 2024 में भारतीय जनता पार्टी के हार के बाद हमारी बारी आएगी, तब हम भी देखेंगे।”

कुछ दिन पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा था कि आने वाले लोकसभा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तानाशाही की घोषणा करेंगे। मल्लिकार्जुन खड़गे की इस टिप्पणी पर संजय राउत ने बताया कि उन्होंने कुछ गलत नहीं कहा। मल्लिकार्जुन खड़गे के इस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस साल के आम चुनाव के बाद तानाशाही की घोषणा करेंगे, राउत ने बताया कि उन्हें 2024 के चुनाव के बाद रूस जैसे स्थिति में आने के बारे में कांग्रेस ‘मल्लिकार्जुन खड़गे एक अनुभवी नेता है और उन्होंने यह बात सोच समझकर की होगी।’