टीवी शो & सीरियलताज़ा खबरेंमनोरंजन

ऋतुराज सिंह के अंतिम संस्कार के लिए पहुंचे टीवी सितारे, आखिरी विदाई में सभी की आंखें हुई नम

रिपोर्ट के मुताबिक ऋतुराज सिंह का अंतिम संस्कार उनकी बेटी ने किया. इस दौरान टीवी जगत के कई सितारे भी पहुंचे. हितेन तेजवानी, गौरी प्रधान अनुपमा फेम अभिनेत्री जसवीर कौर सहित कई सितारे अंतिम संस्कार में पहुंचकर नम आंखों से ऋतुराज सिंह को विदाई दी।

टीवी जगत के मशहूर अभिनेता ऋतुराज सिंह का 20 फरवरी 2024 को कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया।एक्टर के निधन से परिवार उनके प्रशंसक और पूरा मनोरंजन जगत शोक में डूब गया है। ऋतुराज सिंह का अंतिम संस्कार आज बुधवार को हुआ है और उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए टेलीविजन के कई कलाकार पहुंचे हैं । अनूप सोनी, नकुल मेहता और हितेन तेजवानी समेत कई टीवी कलाकार ऋतुराज सिंह के अंतिम दर्शन के लिए उनके आवास पर पहुंचे हैं।

See also  Shehzad Poonawala Statement : कांग्रेस और INDIA गठबंधन पर शहजाद पूनावाला ने साधा निशाना, "INDIA गठबंधन मोदी हटाओ नहीं, कांग्रेस घटाओ गठबंधन"

बताया जा रहा है कि मंगलवार को ऋतुराज सिंह का निधन हो गया था। वह 59 वर्ष के थे। वह कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे। हाल ही में उन्हें अग्नाशय संबंधी समस्याओं के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था बताया जा रहा है कि वह पैंक्रियाटाइटिस नामक बीमारी के शिकार थे। अभिनेता का अंतिम संस्कार बुधवार को मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट में किया गया है। इससे पहले एक्टर का पार्थिव शरीर उनके आवास पर पहुंचा, जहां सितारों ने पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

रिपोर्ट के मुताबिक ऋतुराज सिंह का अंतिम संस्कार उनकी बेटी ने किया। इस दौरान टीवी जगत के कई सितारे उपस्थित रहे जिन्होंने नम आंखों से ऋतुराज सिंह को विदाई दी।
ऋतुराज सिंह जन्म 23 मई 1964 को राजस्थान के कोटा में हुआ था। वे राजपूत परिवार से ताल्लुक रखते थे।

See also  Rakhi Sawant Health Update : एक्स हस्बैंड आदिल खान ने किया राखी सांवत पर तंज, बोले- ड्रामा क्विन जेल जाने से बचने के लिए लग गई ड्रामा करने में... 

उनका पूरा नाम ऋतुराज सिंह चंद्रावत सिसोदिया था। कहा जाता है कि ऋतुराज को बचपन से ही अभिनय का शौक था, जिसे पूरा करने के लिए 12 सालों तक उन्होंने दिल्ली में बैरी जॉन के थिएटर में एक्टिंग की थी। इसके बाद वे मुंबई आ गए। हाल ही में ऋतुराज टीवी के चर्चित शो ‘अनुपमा’ में नजर आए थे। इस धारावाहिक में वे अनुपमा के बॉस का किरदार निभा रहे थे। छोटे पर्दे के अलावा ऋतुराज बड़े पर्दे पर कई वेब सीरीज में भी नजर आए थे।