अजब-गजबविडियोज़

Ajab Gajab Video : लोहे की रेलिंग में गर्दन फंसने से जा सकती थी पक्षी की जान लेकिन एक शख्स ने यूं बढ़ाया मदद का हाथ

अकाउंट @JoshyBeSloshy पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक स्वान नजर आ रहा है जिसकी गर्दन एक लोहे की रेलिंग में फस गई है फिर आगे देखिए क्या हुआ…

इंसान को भगवान ने सबसे खास बनाया है.उसके हाथ पैर दिए, तेज दिमाग दिया और उसने कई सारी ऐसी रचनाएं भी की जो मानवता के काम भी आई लेकिन अब इंसान शायद यह भूल गया है कि हर बड़ी शक्ति के साथ बड़ी जिम्मेदारी भी आती है।

उसके ऊपर यह जिम्मेदारी है कि वह उन जीवों की भी रक्षा करें जो ज्यादा सशक्त नहीं है यही मानवता है लेकिन आज के समय में इंसान सिर्फ अपने आप से मतलब रखता है। दूसरी ओर आज भी कई ऐसे लोग हैं जो इंसानियत के झंडे गाडे हुए दिखाई देते हैं ऐसा ही एक मामला सामने आ रहा है और यह वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है।

See also  जानिए 2024 की पहली ब्लॉकबस्टर मूवी के बारे में जिसने हनुमान के तेजा सज्जा को पछाड़ा और बनाया तगड़ा रिकॉर्ड

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने स्वान की मदद की है।ट्विटर अकाउंट @JoshyBeSloshy पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक स्वान नजर आ रहा है, जिसकी गर्दन एक लोहे की रेलिंग में फंस गई है.

यह सॉन्ग काफी लंबे समय तक यूं ही फंसा रहा और लंबे समय से फंसे होने की वजह से उसकी जान भी जा सकती थी, पर स्वान की मदद करने के लिए एक शख्स आगे आया जो किसी फरिश्ते से काम नहीं था।

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्वान की गर्दन लोहे की रेलिंग में फंसी हुई है। इस वजह से उसकी गर्दन पूरी तरह से तन गई है। अगर ज्यादा देर तक उसकी गार्डन रेलिंग में फंसी रहती और वह बाहर नहीं आ पाता तो वह मर भी सकता था। पर तभी वीडियो बनाते हुए एक व्यक्ति आया और उसने एक हाथ से स्वान की गर्दन को पकड़ कर रेलिंग से अलग कर दिया जैसे ही गरदन अलग हुई वह जमीन पर गिर पड़ा और इस तरह उसे स्वान की जान बच गई।

See also  Bado Badi Deleted From YouTube : 'बदो बदी' चाहत फतेह अली खान वाला गाना यूट्यूब से हुआ डिलीट, आखिर क्यों हटाया गया वायरल सॉन्ग... 

इस वीडियो को 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने पूछा कि क्या ये स्वान ठीक हो जाएगी. एक ने कहा कि इस तरह फंसे रहने की वजह से पक्षी की पूरी ऊर्जा जा चुकी है. एक ने कहा कि आखिर ये स्वान वहां फंस कैसे गई? एक ने कहा कि उसकी गर्दन काफी लंबी है.