भारत की खबरेंमनोरंजन

निखिल पटेल संग तलाक की अफवाहों के बीच दलजीत कौर ने इशारों-इशारों में कह दी बड़ी बात, बोलीं-औरते आगे…

टीवी की फेमस एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दोनों निखिल पटेल के संग अपने तलाक की खबरों को लेकर खूब सुर्खियों में छाई हुई है। इसी बीच हाल ही में दलजीत कौर ने एक इंटरव्यू में इशारों में कुछ ऐसा बताया इसके बाद अब हर जगह उनकी चर्चा हो रही है। दलजीत कौर की निखिल पटेल के संग दूसरी शादी थी। दोनों ने यह शादी बेहद धूमधाम से की थी लेकिन वही कुछ समय बाद ही इनके बीच मनमुटाव की खबरें आने लगी और अब दोनों के भी तलाक की खबरें भी सामने आ रही हैं।

इसी बीच पति निखिल संग तलाक के रूमर्ड के बीच हाल ही में दलजीत कौर का ताजा बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने इशारों ही इशारों में बहुत कुछ कह दिया है।दलजीत कौर को एक इवेंट के दौरान देखा गया जहां उन्होंने साड़ी पहनी थी। इस बीच में उन्हें महिला सशक्तिकरण को लेकर सवाल पूछे जिसका जबाव देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि ‘ हम कहते हैं कि हम बड़े हो गए हैं हम आगे बढ़ गए हैं,या दुनिया आगे बढ़ गई है। लेकिन फिर भी औरतें जो होती है वो फैसला लेते हुए या आगे बढ़ने से पहले डरती हैं। चाहें वो सोसाइटी हो या ट्रोलर्स हो या जो भी हो। लेकिन एक एक्टर, एक मां और एक महिला के तौर पर मैं अपना स्टैंड खुद लेती हूं और इस बात में कोई दोहराए नहीं हैं कि महिला काफी पावरफुल होती हैं। सही के लिए स्टैंड लो और मूव-ऑन करो।’ अब दलजीत कौर के इस बयान ने तलाक के खबरों को और हवा दे दी है। फिलहाल उनका यह बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

See also  Shweta Tiwari Hot Photos : 43 के उम्र में बेटी के साथ कॉन्पिटिशन कर रही है श्वेता तिवारी, की बोल्ड फोटो को पोस्ट करके किया इंटरनेट का पारा हाई…

आपको बता दे की दलजीत कौर ने 18 मार्च 2023 को निखिल पटेल के संग शादी की थी और वह अपने बेटे के साथ केन्या भी शिफ्ट हो गई थी।जनवरी महीने में दलजीत भारत वापस आ गए और तब से यह खबरें तेज हो गई है कि उनके और निखिल के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है फिलहाल एक्ट्रेस ने इस बारे में अभी कुछ भी खुलकर नहीं बताया है।

दलजीत ने पहली शादी 2009 में एक्टर शालीन भनोट के साथ की थी। दोनों ने सीरियल ‘कुलवधु’ में काम किया था। 2014 में उनका एक बेटा हुआ। 2015 में एक्ट्रेस ने तलाक ले लिया। उन्होंने शालीन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।वहीं दलजीत के काम की बात करें तो उन्होंने ‘मानो या ना मानो’, ‘छूना है आसमान’, ‘सपना बाबुल का… बिदाई’, ‘नच बलिए 4′,’ इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘स्वरागिनी’, ‘मां शक्ति’, ‘कयामत की रात’ और ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ में काम किया। वह आखिरी बार सीरियल ‘ससुराल गेंदा फुल 2’ में नजर आईं।”