भारत की खबरेंमनोरंजन

अमीषा पटेल पैसे लौटाने के लिए तैयार, 5 किस्तों में देने होंगे पैसे, 2.75 करोड़ रुपये देने पर बनी सहमति

चेक बाउंस होने के मामले में फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल और शिकायतकर्ता अजय सिंह के बीच रांची सिविल कोर्ट में अब समझौता हुआ है जिसमें पहली किस्त के रूप में 20 लाख रुपए का चेक अमीषा पटेल को शिकायतकर्ता को देना होगा.

राष्ट्रीय लोक अदालत लगाई गई थी इस मौके पर चेक बाउंस से जुड़े मामले में आरोपी ठहराए गई अमीषा पटेल और शिकायतकर्ता अजय सिंह के बीच रांची सिविल कोर्ट में एग्रीमेंट हुआ, जिसमें पहली किस्त के रूप में अमीषा पटेल 20 लाख रुपए का भुगतान करेंगी. दोनों पक्षों में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत हुई. इस दौरान झालसा के कार्यपालक अध्यक्ष सह हाई कोर्ट के जस्टिस सुजीत नारायण प्रसाद ने भी उनसे बातचीत की.

See also  Anjali Arora New Reels : Anjali Arora टेनिस कोर्ट में मिनी स्कर्ट पहन रील बनाती आई नजर, देख सानिया मिर्जा को भूल जाएंगे फैन्स

दोनों पक्षों के बीच 2 करोड़ 75 लाख रुपये देने का समझौता आज हो गया. इसमें पहली किस्त 20 लाख रुपए की देनी होगी वहीं दूसरी किस्त के रुपए 50 लाख रुपए तीसरी किस्त के रूप में 70 लाख रुपए चौथी और पांचवी कष्ट के रूप में 62 लाख रुपए देने होंगे. यह भुगतान 31 जुलाई 2024 को करने का समय दिया गया है. इससे पहले अमीषा पटेल शिकायतकर्ता को 11 लाख रुपए का भुगतान कर चुकी है. इस तरह उन्हें कुल 2 करोड़ 75 लाख रुपए देने होंगे.

इस मौके पर बचाव वकील जयप्रकाश ने कहा कि यह काफी जटिल मामला है जिसे आज सभी प्रयासों से सुलझा दिया गया है. वही शिकायतकर्ता के वकील विजय लक्ष्मी श्रीवास्तव ने कहा की सहमति के लिए काफी दिनों से प्रयास किया जा रहा था जो अंत में सफल हुआ.

See also  Disgrace Case Of Anjali Arora : 'लॉकअप' फेम अंजली अरोड़ा की इज्जत की उड़ाई धज्जियाँ 7 स्टार होटल के स्टाफ ने... 

आपको बता दे की फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह ने अभिनेत्री हमेशा पटेल पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया था.देसी मैजिक फिल्म बनाने के नाम पर अजय कुमार सिंह से अमीषा पटेल ने ढाई करोड रुपए लिया था. इसके बाद उन्होंने अमीषा से एक चेक लिया था जो बाउंस हो गया था. अजय कुमार सिंह के द्वारा पैसे मांगने पर अमीषा पटेल ने उन्हें दो चेक दिए थे और वह दोनों ही चेक बाउंस हो गए थे जिसको लेकर अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया था.

कोर्ट कितने मामले में अमीषा पटेल के खिलाफ 7 अप्रैल 2023 को वारंट भी जारी किया था, जिसके बाद उन्होंने 17 जून को कोर्ट में सरेंडर कर जमानत ली थी.कोर्ट में रांची के फिल्म प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह की ओर से 29 मार्च 2019 को अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर पर धोखाधड़ी और धमकी का मामला दर्ज कराया गया है. आरोप है कि म्यूजिक मेकिंग के नाम पर अमीषा पटेल ने अजय कुमार सिंह से ढाई करोड़ की राशि प्राप्त करके म्यूजिक मेकिंग की दिशा में कदम नहीं उठाया.