भारत की खबरेंमनोरंजनविडियोज़

पेरिस फैशन वीक में एमी जैक्सन ने अपने दोनों हाथों से छुपाया अपने शरीर को, हुई उप्स मोमेंट का शिकार

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो छाया ही रहता है। ऐसे में एक्टर और एक्ट्रेस की असाधारण हरकतें सुर्खियों में बनी रहती हैं। यह एक्टर एक्ट्रेस भी सुर्खियों में नजर आते रहते हैं। कभी-कभी कुछ सिलेबस के ऐसे वीडियो भी सामने आते हैं जिसके बाद वह जमकर ट्रोल हो जाते हैं

हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है जो एमी जैक्सन का है और यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से फैल रहा है और यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं लोग इस वीडियो में एमी जैक्सन की आलोचना कर रहे हैं आपको बता दे कि पेरिस फैशन वीक लगातार खबरों में बना हुआ है और इसमें कई सारे बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्टर एक्ट्रेस दिखाई दे रहे हैं जो अपने

हुस्न का जलवा बिखेर रहे हैं। इस फैशन वीक में बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन भी पहुंची है और अपनी अनोखे अंदाज से हर किसी का दिल जीत रही है। इसी दौरान एमी जैक्सन ने बहुत ही बोल्ड और सेक्सी ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस में एक्ट्रेस बहुत खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थी।

See also  बॉलीवुड की ये हसीनाएं कई बार हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, ड्रेस की वजह से होना पड़ा शर्मिंदा

परंतु इस ड्रेस में वह उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एमी इस ड्रेस में काफी अनकंफरटेबल महसूस कर रही है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि एमी जैक्सन अपने पति के साथ बातचीत में व्यस्त है। लेकिन उनका पूरा ध्यान अपने कपड़ों पर है।

बार-बार वह अपने कपड़ों को संभाल रही है। इतना ही नहीं एक समय तो उनकी ड्रेस पुरी तरह से हटाने वाली होती है लेकिन फिर एमी काफी कॉन्फिडेंस से अपने दोनों हाथों से इसे ऊपर खींच लेती हैं। इस वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर एमी जैक्शन ट्रोल हो रही हैं और यूर्जस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

See also  एक-दो नहीं, यहां देखिए 25 एक्ट्रेसेज के Oops Moment, कपड़ों ने गलत वक्त पर दिया धोखा

जाहिर है कि इससे पहले कई बार अपने कपड़ो और अपने स्टाइल को लेकर एमी यूर्जस के निशाने पर आई हैं। कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ट्रांसफॉर्मेशन लुक वायरल हुआ था, नए कलेवर में एमी को देख यूजर्स ने अपना माथा पकड़ लिया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। जिस पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ते हुए ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।