ताज़ा खबरें

“रखो प्लेट, शर्म नहीं आती, ड्यूटी पर हो…”, आजमगढ़ में सिपाही के खाना खाने पर भड़के ASP

यूपी के आजमगढ़ में एक पुलिस अधिकारी का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो खाना खा रहे एक बुजुर्ग सिपाही को डांटते-फटकारते नजर आ रहे हैं. हैरानी की बात यह है कि पुलिस अधिकारी ने जब तक सिपाही के हाथ से खाने की प्लेट रखवा नहीं दी, तब तक माने नहीं. अधिकारी महोदय ने दूसरे सिपाहियों को भी वापस ड्यूटी पर जाने की नसीहत दी. इसको लेकर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. किसी ने कहा कि सिपाही की उम्र का तो लिहाज रख लेते.

दरअसल, पूरा मामला आजमगढ़ जिले का है जहां बीते दिनों मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का दौरा था. इस दौरान एक स्कूल प्रांगण में पांच लोकसभा की समीक्षा व क्लस्टर मीटिंग में बीजेपी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी का कार्यक्रम रखा गया था. इसमें कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के लिए खाने का इंतजाम किया गया था. खाने का क्रम जारी ही था कि इसी बीच एक बुजुर्ग सिपाही खाने के पंडाल में पहुंच गया और प्लेट में खाना परोसकर खाने लगा. इतने में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे ASP शुभम अग्रवाल की नजर उस सिपाही पर पड़ गई.

See also  क्या आप जानते हैं कि जया बच्चन ही को क्यों भेजा जाता है बार-बार राज्यसभा? क्या चाहती है आखिर समाजवादी पार्टी

उन्होंने फौरन सिपाही को बुलाकर फटकार लगानी शुरू कर दी. उन्होंने कहा- तुम्हें यहां खाने के लिए बुलाया गया है कि ड्यूटी के लिए. शर्म नहीं आती बिल्कुल. चलो जाओ ड्यूटी पर, रखो प्लेट. ये सुनकर जब सिपाही इधर-उधर करने लगा तो ASP ने उसे बुलाकर खाने की प्लेट छोड़ने का फरमान सुना दिया. डरे-सहमे सिपाही ने फौरन खाने की प्लेट छोड़ दी और पंडाल से निकल गया. मौके पर मौजूद किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो को लेकर पुलिस का कहना है कि जिले में वीआईपी गेस्ट आए हुए थे. ऐसे में सिपाहियों को ड्यूटी पर लगाया था. लेकिन वो ड्यूटी स्थल की बजाय कहीं और मौजूद दिखे. जिसके चलते उन्हें अपनी जगह जाने का निर्देश दिया गया था. और कोई बात नहीं थी. हालांकि, लोगों को ASP द्वारा खाना खा रहे सिपाही से इस तरीके का व्यवहार करना रास नहीं आया.

See also  Valentine'S Day : वैलेंटाइन पर हो सकता है Romance Scam!

Source : Aajtak Instagram